Khari Khari News
राजनीति हरियाणा

दिल्ली- मुंबई एक्सप्रेस-वे पर स्थापित होंगी चौधरी देवीलाल की सबसे बड़ी प्रतिमा

चंडीगढ़।किसान- कमेरे वर्ग के मसीहा और देश-प्रदेश में ताऊ के नाम से प्रसिद्ध चौधरी देवीलाल की कल 25 सितंबर को जयंती के उपलक्ष्य में सबसे बड़ी प्रतिमा स्थापित की जाएगी। उनकी यह प्रतिमा नूंह जिले के गांव हिलालपुर में दिल्ली- मुंबई एक्सप्रेस-वे पर स्थापित की जाएगी। प्रतिमा की कुल उंचाई 42 फीट है।

यह जानकारी जजपा पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने वीरवार को चंडीगढ़ में दी। उन्होंने कहा कि 25 सितंबर को जननायक स्व चौधरी देवीलाल की जयंती को जजपा समेत देश व प्रदेश से चौधरी देवीलाल में आस्था रखने वाले उनके अनुयायी बड़े ही प्रेम-भाव से मनाएंगे।
दिग्विजय चौटाला ने कहा कि 25 सितंबर को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला के नेतृत्व में दिल्ली- मुंबई एक्सप्रेस-वे पर नूंह जिले के गांव हिलालपुर में चौधरी देवीलाल की 42 फीट ऊंची प्रतिमा स्थापित की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस प्रतिमा की उंचाई इतनी होगी कि 5-6 किलोमीटर दूर से भी यह लोगों को नजर आएंगी।

दिग्विजय ने कहा कि इस अवसर पर प्रदेश भर से आएं लोग जननायक चौधरी देवीलाल को नमन कर उनके दिखाए मार्ग पर चलने का संकल्प लेंगे . इसके अलावा पार्टी द्वारा जिला व हल्का स्तर पर भी कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि चौधरी देवीलाल की यह 108 वीं जयंती है और जिला व हल्का स्तर पर 108 कार्यकर्ताओं की टोली चौधरी देवीलाल की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने का काम करेगी। इस अवसर पर अनेक सामाजिक कार्य भी किए जाएंगे।

Related posts

राव इंद्रजीत ने इलाके को दिया एक और तोहफा, रेवाड़ी शहर की सबसे पुरानी मांग को मिली मंजूरी

Mukshan Verma

पैसों के लेन-देन को लेकर खाकी ही खाकी की बनी दुश्मन, एक ने दूसरे को गोली मारकर मौत के घाट उतारा

Mukshan Verma

किसान जला रहे थे पराली, जुर्माना लगाने पहुंचे पटवारी और उसकी टीम को बनाया बंधक

Mukshan Verma

Leave a Comment