Khari Khari News
News

करनाल लाठीचार्ज मामला- मृतक किसान के बेटे और पुत्रवधू को मिली डीसी रेट पर नौकरी, ज्वाइनिंग की

हरियाणा के करनाल में किसानों पर बसताड़ा टोल प्लाजा पर लाठीचार्ज में मृतक किसान सुशील काजल के दो परिजनों को नौकरी मिल गई है। दोनों परिजनों को सरकार की तरफ से डीसी रेट पर करनाल में नौकरी दी गई है।

मृतक किसान सुशील काजल के MA पास बेटे साहिल को क्लर्क पद पर तैनाती करते हुए डिस्पैच विभाग में नियुक्त किया। वहीं B.Com. पास पुत्रवधू को अकाउंट विभाग में लगाया गया।

आपको बता दें कि 10 सितंबर की रात 9:30 बजे तक चली प्रशासन व किसानों के बीच की वार्ता में तय हुआ था कि मृतक सुशील के परिवार को दो नौकरियां सेंक्शन डीसी पद पर दी जाएंगी। इस मांग को सात दिन में पूरा कर दिया जाएगा।

मृतक सुशील काजल के पिता के पास छह एकड़ जमीन थी। चारों भाइयों में डेढ़ एकड़ एक के हिस्सा में आई। सुशील के जाने के बाद उसके परिवार में चार सदस्य हैं। बुजुर्ग माता, पत्नी, बेटा व पुत्रवधू। सुशील ने 12वीं कक्षा तक पढ़ाई की थी। इसके बाद खेती कर परिवार का गुजारा चला रहा था। साहिल की वर्ष 2019 में करनाल निवासी रितू से शादी हुई थी। इसी दौरान सुशील की बहन की भी शादी हो गई है। जो अपनी ससुराल में है।

आपको बताते चले कि करनाल में 28 अगस्त को भाजपा के एक कार्यक्रम के विरोध में किसानों ने प्रदर्शन किया था, इस दौरान करनाल के बसताड़ा टोल प्लाजा पर किसानों पर लाठीचार्ज किया गया था।

 

Related posts

हरियाणा सरकार ने बुलाई कैबिनेट की बैठक, 16 अक्टूबर को सीएम मनोहर लाल की अध्यक्षता में होगी बैठक

kharikharinews

हरियाणा में ग्रुप-डी में स्पोर्ट्स कोटे से लगे एक हजार कर्मचारियों की नौकरी पर लटकी तलवार

kharikharinews

रेल्वे की ओर से जारी टाइम टेबल में हजारों स्टेशनों पर नहीं होगा ट्रेनों का ठहराव, पढ़िए पूरी खबर

kharikharinews

Leave a Comment