Khari Khari News
News

हरियाणा में बीजेपी को झटका, वरिष्ठ नेता बिजेंद्र लोहान ने मनोनीत पार्षद पद से दिया इस्तीफा, जानिये वजह

 

हरियाणा में बीजेपी को एक और झटका लगा है। अब नारनौंद से वरिष्ठ भाजपा नेता ने मनोनीत पार्षद पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने किसानों के समर्थन में अपना इस्तीफा दिया है। उन्होंने कहा कि जब तक किसानों का समाधान नहीं होता तब तक वो इस पद पर शपथ नहीं ले सकते।

नारनौंद में उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि नो अगस्त को भाजपा द्वारा नगर पालिका में मनोनीत पार्षदों की लिस्ट जारी की थी जिसमें बीजेपी की तरफ से बिजेंद्र लोहान को मनोनीत पार्षद बनाया गया था।

उसी समय पूर्व वित्त मंत्री को इस पद के ना लेने की इच्छा भी जाहिर कर दी थी। उन्होंने कहा कि पिछले नो महीनों से किसान दिल्ली में अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे हैं। वो खुद किसान के बेटे हैं।

उन्होंने कहा कि जब तक भाजपा किसानों की मांगों को पूरा नहीं करेगी वह तब तक भाजपा के किसी भी लाभ के पद को ग्रहण नहीं करेंगे वह भाजपा में रहकर किसानों की हकों की लड़ाई लड़ते रहेंगे। मेरे पास काफी खेलों की जिम्मेदारी है। मैं खेलों की जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी के साथ निभाता रहूंगा और खिलाड़ियों के के लिए जो भी मुझसे हो पाएगा मैं उनके लिए करूंगा अगर खेलों से संबंधित किसी भी पार्टी की मीटिंग में मुझे उनकी भलाई के लिए जाना पड़े तो वहां पर मेरी भागीदारी रहेगी आज के बाद मुझे मनोनीत पार्षद के पद से मुक्त समझा जाए।

Related posts

प्रदेश में नौकरी का झांसा देकर किया जा रहा ठगी का प्रयास, फर्जी वेबसाइट बनाकर मांगे जा रहे आवेदन

kharikharinews

हरियाणा में बिजली उपभोक्ताओं के लिए जरुरी सूचना, Paytm से बिल भरना नहीं होगा मान्य

kharikharinews

भरतीय रेल्वे के निर्देशों के बाद आज से होगा कई विशेष ट्रेनों का संचालन, देना पड़ेगा अधिक किराया

kharikharinews

Leave a Comment