Khari Khari News
News अपराध हरियाणा

बहादुरगढ़ में सनसनीखेज वारदात, आर्मी भर्ती की तैयारी कर रहे युवक की चाकूओं से गोदकर हत्या

झज्जर।बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव आसौदा से एक सनसनीखेज वारदात का मामला सामने आया है। यहां शनिवार देर शाम एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप गांव के ही एक युवक पर लगा है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। रविवार को बहादुरगढ़ के सिविल अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम होगा। मृतक युवक गांव आसौदा निवासी 18 वर्षीय दीपक बीएससी प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहा था। साथ ही सेना में भर्ती होने की तैयारी में जुटा हुआ था।

हर रोज की तरह शनिवार की शाम वह घर से दौड़ लगाने के लिए जाखोदा रोड़ पर गया हुआ था। इस दौरान उस पर चाकू से हमला बोल दिया गया। पेट पर चाकू लगने से शरीर से खून का बहाव अधिक हो गया। लहूलुहान हालत में दीपक को बहादुरगढ़ के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलते ही आसौदा थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और परिजनों के बयान दर्ज किए। बताया जा रहा है कि गांव के ही एक युवक के साथ दीपक का झगड़ा हुआ था और इसी रंजिश में दीपक की हत्या की गई है। आसौदा थाना प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि मामले में जांच चल रही है और जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर वारदात को सुलझाया जाएगा।

Related posts

बरोदा उपचुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की प्रचारकों की लिस्ट, जानें कौन-कौनसे नाम है शामिल

kharikharinews

सीएम मनोहर लाल बोले- राहुल गांधी के आने से कोई आपत्ति नहीं, अगर झुंड बनाकर आएंगे तो…

kharikharinews

कृषि मंत्री जेपी दलाल बोले- कांग्रेस के षड़यंत्र के बावजूद किसानों और आढ़तियों के सहयोग से हो रही सही खरीद

kharikharinews

Leave a Comment