Khari Khari News
News अपराध हरियाणा

विजिलेंस टीम ने 10 हजार रुपए रिश्वत लेते HSIDC के सीनियर मैनेजर को पकड़ा, जानें क्या था मामला

गुरुग्राम।कहते हैं लालच बुरी बला है और इंसान ना चाहते हुए भी इसके जाल में फस ही जाता है जिसके चलते उसको कई बार शर्मनाक स्थिति से भी रुबरु होना पड़ जाता है। कुछ ऐसा ही वाकया हरियाणा के गुरुग्राम जिले से सामने आया है जहां मानेसर के एचएसआईडीसी कार्यालय में एक सीनियर मैनेजर दलबीर भाटी को सफाई ठेकेदार से 10 हजार रुपए लेते विजिलेंस टीम ने रंगे हाथों दबोच लिया. सीनियर मैनेजर दलबीर भाटी को जरा से लालच की वजह से उस वक्त शर्मिंदगी उठानी पड़ गई जब एचएसआईडीसी के प्रांगण में उसकी रिटायरमेंट की फेयरवेल पार्टी चल रही थी।
विजिलेंस टीम ने इस मामले में अधिकारी को रंगे हाथों पकड़ कर दिखा दिया कि कैसे उच्च पदों पर तैनात भ्रष्ट ऑफिसर ठेकेदारों से रिश्वत लेकर अपनी जेब गर्म करते हैं।बता दें कि विभागों में तैनात उच्च अधिकारियों द्वारा रिश्वत लेना कोई नई बात नहीं है बल्कि इससे पहले भी विजिलेंस टीम कई उच्च अधिकारियों को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ चुकी है लेकिन रिटायरमेंट के दिन रिश्वत लेता अधिकारी शायद पहली बार विजिलेंस टीम के हत्थे चढ़ा है।
यें हैं मामला
सफाई ठेकेदार अजित सिंह ने विजिलेंस विभाग में शिकायत दर्ज करवाई कि वो HSIDC में सफाई ठेकेदार है और उसके कई बिल विभाग में पैंडिंग है।इन्हीं बिलों को पास करने को लेकर HSIDC में तैनात सीनियर मैनेजर दलबीर भाटी 10 हजार रुपए रिश्वत की मांग कर रहा है। विजिलेंस टीम ने इसके बाद प्लान के मुताबिक योजना बनाते हुए सीनियर मैनेजर दलबीर भाटी को रिश्वत लेते हुए उस वक्त रंगे हाथों पकड़ लिया जब उसकी रिटायरमेंट पार्टी चल रही थीं।

Related posts

बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या, घटना स्थल से पुलिस ने बरामद किए 16 गोलियों के खोल

kharikharinews

चौटाला में देवीलाल को दिखते थे कई खास गुण

kharikharinews

Bhupender Hudda Gameplan Exposed

kharikharinews

Leave a Comment