Khari Khari News
अपराध हरियाणा

जींद में सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 युवतियों समेत 7 लोग हिरासत में

जींद।हरियाणा के जींद से एक बड़े सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। यहां गोहाना रोड़ स्थित मिलन होटल पर जींद महिला पुलिस ने छापेमारी करते हुए चार युवतियों समेत सात लोगों को काबू में लिया है।

महिला थाना पुलिस को सूचना मिली कि गोहाना रोड़ स्थित मिलन होटल में जिस्मफरोशी का धंधा होता है। जिसके आधार पर महिला थाना प्रभारी गीता देवी के नेतृत्व में एक टीम तैयार की गई। प्लानिंग के मुताबिक एक कर्मी को होटल में फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा गया और रेट तय होते ही इशारा मिलने पर पुलिस ने छापा मारा।

दो कमरों में दो युवक व दो युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। जबकि तीसरी युवती फर्जी ग्राहक के साथ कमरें में थीं और चौथीं युवती ग्राहक के इंतजार में थीं। छापामार टीम ने होटल मैनेजर अजय को हिरासत में लिया और साथ ही पकड़े गए दो युवकों की पहचान गांव शाहपुर निवासी गौरव और सुनील के रुप में हुई है।

पकड़ी गई लड़कियां बिहार, पश्चिम बंगाल और यूपी से हैं।
पुछताछ में सामने आया है कि राजु नाम का व्यक्ति वेश्यावृत्ति के लिए ग्राहकों के लिए लड़कियों का इंतजाम करता था। जो छापेमारी की भनक लगते ही फरार हो गया। होटल को सीआईए स्टाफ का लांगरी चला रहा था। पुलिस ने बताया कि गिरोह में शामिल अन्य लोगों की पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

Related posts

किसान की हत्या कर नग्न शव सड़क पर फेंका, जानवरों ने नोंचा

Mukshan Verma

कैथल में मां बेटी की बेरहमी से हत्या, पति की 8 महीने पहले हो चुकी है मौत

kharikharinews

गाड़ी रोककर पुराने साथी से मिलने पहुंचे राज्यमंत्री, पुरानी यादें हुईं ताजा

Mukshan Verma

Leave a Comment