Khari Khari News
News

हरियाणा के विधायक का छलका दर्द, बोला- भ्रष्टाचार से हूं परेशान, सरकार ने कदम नहीं उठाया तो समर्थन लूंगा वापस

हरियाणा में एक विधायक ने अफसरों पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं। विधायक ने कहा कि जब अफसर मेरी ही नहीं सुनते तो आम जनता की तो कैसे सुनते होंगे। उन्होने सरकार से कहा कि अगर ऐसे अफसरों का इलाज नहीं किया गया तो वो सरकार से अपना समर्थन वापस ले लेंगे।

दरअसल पूंडरी विधानसभा से निर्दलीय विधायक रणधीर सिंह गोलन के ये आरोप हैं। रणधीर गोलन पूंडरी से निर्दलीय विधायक के रुप में जीतकर आए हैं और उन्होंने भाजपा को समर्थन दिया हुआ है। सरकार ने गोलन को हरियणा पर्यटन निगम में चेयरमैन बनाया हुआ है।

अब विधायक गोलन अफसरों की नजर अंदाजी से खासे नाराज हैं। अब उनका पब्लिक के बीच दर्द छलक गया है और उन्होंने कह दिया है कि थाने और तहसील में तो बिना रिश्वत के काम नहीं होते हैं। पुलिस की मिलीभगत से सट्टा व नशे का कारोबार बढ़ रहा है।

अफसरों से तंग गोलन ने शनिवार को एक प्रेसवार्ता बुलाई। इस दौरान उन्होने अपने हल्के में फैले भ्रष्टाचार और अफसरशाही को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने सरकार को अल्टीमेटम दिया कि अगर इन अफसरों का इलाज नहीं किया तो वो अपना समर्थन वापस ले लेंगे।

उन्हें कुछ दिनों से अपने हलके के लोगों से ही सूचना मिल रही है कि पूंडरी क्षेत्र में पुलिस की मिलीभगत से सट्टा और नशा माफिया काफी सक्रिय है। तहसील, पुलिस थाना व चाकी में बगैर पैसों के कोई सुनाई नहीं होती है।

गोलन ने कहा कि भ्रष्टाचार की शिकायतों से वे काफी परेशान हैं। उन्हें भी महसूस हो रहा है कि अधिकारी सरकार पर हैवी है और जनता के चुने गए प्रतिनिधियों की बातों को नहीं सुन रहे हैं। इसके लिए वे मुख्यमंत्री से भी शीघ्र मिलेंगे और पूरी स्थिति से अवगत करवाएंगे।

लोग उनके बारे में भी समझते होंगे कि ये सब कुछ उनके इशारे पर हो रहा है। जिन विभागों में अधिकारी उनकी बात को नहीं सुन रहे, तो वे उनका इलाज करने का काम करेंगे। अगर नहीं कर पाए तो उन्हें कुर्सी का कोई चाव नहीं है, वे सरकार से समर्थन भी वापस ले लेंगे।

Related posts

हरियाणा में एक अक्टूबर से शुरू होने वाली खरीफ की फसलों की जोरों पर तैयारियां

kharikharinews

रजिस्ट्री घोटाले की हो उच्चस्तरीय जांच- दीपेन्द्र हुड्डा

kharikharinews

हरियाणा की दबंग बेटी- पिता थे पुलिस में कारपेंटर, बेटी बनीं IPS अफसर, गब्बर से भिड़ गई थी संगीता कालिया

kharikharinews

Leave a Comment