Khari Khari News
India खरी खरी विशेष देश-विदेश राजनीति

किसानों और खराब मौसम के कारण भाजपा भारी फजीहत से बची, प्रधानमंत्री मोदी की फिरोजपुर रैली में 50 हजार कुर्सियां पड़ी थी खाली

किसानों और खराब मौसम के कारण भाजपा भारी फजीहत से बची

प्रधानमंत्री मोदी की फिरोजपुर रैली में 50 हजार कुर्सियां पड़ी थी खाली

पंजाब में पीएम मोदी की यात्रा के दौरान मचे बवाल की खरी-खरी पड़ताल

फिरोजपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर भाजपा और उससे जुड़े हुए लोग बड़ा हो- हल्ला मचा रहे हैं और कांग्रेस को घेरने के भरसक प्रयास कर रहे हैं। भाजपा नेता यह साबित करने में तुले हुए हैं कि मोदी की पंजाब यात्रा के दौरान उनके खिलाफ बड़ी साजिश रची गई जिसमें पंजाब की चन्नी सरकार भी शामिल थी।
इस बारे में प्रधानमंत्री मोदी ने भी आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की।

इस सारी ड्रामेबाजी के बीच हकीकत यह है कि फिरोजपुर में अगर किसानों ने प्रधानमंत्री मोदी का रास्ता नहीं रोका होता और वे रैली में चले जाते और वहां मोदी और भाजपा दोनों की ही भारी फजीहत होनी तय थी।

फिरोजपुर रैली में प्रधानमंत्री फिरोजपुर की रैली में 60 हजार कुर्सियां लगाई गई थी जिनमें से बमुश्किल 10,000 कुर्सियां ही भरी थी। खराब मौसम और बरसात के कारण 50 हजार कुर्सियां खाली पड़ी थी।

 

अगर प्रधानमंत्री मोदी 50 हजार खाली कुर्सियों के बीच भाषण देते तो उनकी शख्सियत, लोकप्रियता और पंजाब में गठबंधन की चुनावी संभावनाएं सभी कुछ लुढ़क जाता।

खराब मौसम के कारण भाजपा की रैली में लोग नहीं पहुंचे। किसानों ने कई जगह रैली में जा रहे लोगों को भी रोका।

इस बीच प्रधानमंत्री का काफिला किसानों की घेराबंदी के बीच फंस गया और उन्हें रैली में शामिल हुए बिना ही बैरंग वापस लौटना पड़ा।

अगर यह बवाल नहीं मचा होता तो प्रधानमंत्री मोदी रैली को संबोधित करने के लिए पहुंचते, जहां पर लोगों से खचाखच भरे मैदान की जगह खाली कुर्सियां उनका स्वागत करती। ऐसे में मीडिया कवरेज के दौरान खाली पड़ी कुर्सियां मोदी और भाजपा दोनों की भारी फजीहत करने का काम करते।

खबर के साथ के फोटो और वीडियो उस समय के हैं जब बीजेपी के गठबंधन सहयोगी पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह रैली को संबोधित कर रहे हैं।
उस समय की खाली कुर्सियां यह कहानी बयान कर रही है कि खराब मौसम और किसानों के बवाल ने भाजपा की इज्जत को तार-तार होने से बचा लिया।

Related posts

जहरीली शराब पीने से हुई लोगों की मौत के मामले में बड़ी कार्रवाई, दो थाना प्रभारी को किया सस्पेंड

kharikharinews

100 करोड़ वैक्सीन डोज एक आंकड़ा नहीं, नए अध्याय की शुरुआत हैं, राष्ट्र के नाम, संबोधन में बोले पीएम मोदी

Mukshan Verma

किसानों की बात रखना पार्टी का विरोध नहीं: चौधरी बिरेंद्र सिंह

Mukshan Verma

Leave a Comment