Khari Khari News
News हरियाणा

वैक्सीन लगवाने के महज दो घंटे बाद व्यक्ति की मौत, परिवार में मचा कोहराम

पानीपत।हरियाणा के पानीपत से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने सभी को हैरत में डाल दिया है। यहां शहर की हरिसिंह कालोनी में कोरोना का टीका लगने के महज दो घंटे बाद ही मौत हो गई। अचानक हुई इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बूरा हाल है।
मिली जानकारी अनुसार हरिसिंह कालोनी निवासी 41 वर्षीय रंजीत सिंह ने मंगलवार को कोविशिल्ड का टीका लगवाया। उसके कभी नहीं सोचा होगा कि जिस जानलेवा कोरोना से बचाव के लिए वह वैक्सीन लगवा रहा है, वहीं वैक्सीन उसकी मौत की वजह बनेंगी।
परिजनों ने बताया कि रंजीत सिंह 11 बजे वैक्सीन लगवाकर घर आया था और दोपहर करीब एक बजे उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। अचानक तबीयत बिगड़ने से परिजनों के हाथ-पैर फूल गए और आनन-फानन में उसे पानीपत के सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। रंजीत की मौत से परिजन भी अचरज में पड़ गए कि आखिर ये सब हुआ कैसे।
रंजीत पूरी तरह से स्वस्थ था
वहीं इस मामले को लेकर पानीपत के मुख्य चिकित्सा अधिकारी से बात की गई तो वें इस बात से बेखबर थे। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा। वैक्सीन से किसी की मौत हो जाएं ऐसा नहीं है , क्योंकि वें तों लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

Related posts

कैप्टन अमरिंदर सिंह का पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा

kharikharinews

नगर निगम की ओर से आउटसोर्स कर्मचारियों को हटाने का सिलसिला जारी, 501 कर्मचारियों पर गिरी गाज

kharikharinews

तीन बार जुर्माना लगा तो जाएगी नौकरी, अफसरों कर्मचारियों पर कसा शिकंजा, जानिये

kharikharinews

Leave a Comment