Khari Khari News
News हरियाणा

पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार,दो भाईयों की मौके पर ही मौत

रोहतक।हरियाणा के रोहतक से एक सड़क हादसे की खबर सामने आई है. वीरवार देर शाम रोहतक- पानीपत आउटर रिंग रोड़ पर एक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर सड़क किनारे खड़े पेड़ से जा टकराई. इस दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो घायलों को इलाज के लिए पीजीआई ले जाया गया है. हादसे की सूचना मिलते ही अर्बन एस्टेट क्षेत्र थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की.
पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सागरजीत, कुलवंत, सतवंत और चरणजीत कार में सवार होकर बहादुरगढ़ से यमुनानगर के लिए निकलें थे. जब कार मकड़ौली टोल प्लाजा के नजदीक पहुंची तो रफ्तार अधिक होने के चलते कार असंतुलित होकर डिवाइडर से जा टकराई और फिर ट्रेफिक सिग्नल के पोल को तोड़ती हुई पेड़ से जा टकराई. हादसा इतना भयंकर था कि कार के परखच्चे उड़ गए. मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने तुरंत हादसे की खबर पुलिस को दी.
पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से चार लोगों को गाड़ी से बाहर निकाला जिनमें से दो की मौके पर ही मौत हो चुकी थी और दो गंभीर रूप से घायल हुए थे.
पुलिस ने बताया कि चारों युवकों की पहचान कर ली गई है. मरने वालों में सतवंत और उसका भाई चरणजीत शामिल हैं. कुलवंत कौर सागरजीत घायल हैं जिनका उपचार चंडीगढ़ पीजीआई में चल रहा है. पुलिस ने हादसे की खबर परिजनों को दें दी है.

Related posts

Thailand Earns Nearly 70 Awards in SmartTravelAsia.com

kharikharinews

हिमाचल घूमने गए हरियाणा के 4 युवकों की मौत, 2 दिन बाद जंगल से मिलें शव

Mukshan Verma

Woman Shares Transformation A Year After Taking Up Running

kharikharinews

Leave a Comment