Khari Khari News
अपराध हरियाणा

हरियाणा के कैथल में दिनदहाड़े डबल मर्डर, घर में घुसकर पति पत्नी की हत्या

कैथल।हरियाणा के कैथल शहर में जींद रोड़ स्थित माडल टाउन में दिनदहाड़े हुए डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। यहां बदमाशों ने घर में घुसकर दिनदहाड़े पति-पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।दिन में जब पति-पत्नी घर में आराम फरमा रहे थे तो बदमाश घर में घुस आए और दोनों की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

यें हैं पूरा मामला
शहर के जींद रोड़ स्थित माडल टाउन एरिया में दिनदहाड़े घर में घुसकर बुजुर्ग दंपति की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। वारदात के समय आढ़ती 60 वर्षीय सत्यवान और उनकी पत्नी 55 वर्षीय कैलाशों देवी घर पर आराम फरमा रहे थे। उनका एक बेटा है जो परिवार के साथ दिल्ली में रहता है।

पुलिस ने शुरुआती जांच में अंदेशा जताया है कि बदमाश लूटपाट के इरादे से घर में घुसे थे और विरोध करने पर दोनों की हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही एसपी लोकेंद्र सिंह घटना-स्थल का मुआयना करने पहुंचे।

पुरानी रंजिश का मामला
एसपी लोकेंद्र सिंह ने कहा कि मामला रंजिश का लग रहा है। दंपति पर चाकूओं से कई वार किए गए हैं। फॉरेंसिक जांच की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से पता लगाया जाएगा कि दंपति से कौन मिलने आया था। जल्द ही हत्यारे पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Related posts

हरियाणा में बिजली उपभोक्ताओं को बड़ी राहत, सरचार्ज माफी योजना की शुरुआत

Mukshan Verma

देश के इन हिस्सों में आज होगी तेज बारिश, देखें मौसम विभाग का पूर्वानुमान

kharikharinews

यें कैसा व्यवहार: इंसाफ मांगने आए पिता-पुत्री को धक्के मार पुलिस ने निजी गाड़ी में बैठाया

Mukshan Verma

Leave a Comment