Khari Khari News
News

MBBS छात्रा की सड़क हादसे में संदिग्ध मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

 

हरियाणा के सोनीपत में एक MBBS छात्रा की संदिग्ध हालात में सड़क हादसे में मौत हो गई है। इस मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है, जिसके बाद पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक रोहतक में सुखपुरा चौक स्थित छोटूराम नगर निवासी सुरेश ने गन्नौर पुलिस को बताया कि उसकी बेटी रुचि खानपुर मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस की अंतिम वर्ष की छात्रा थी।

उन्होंने बताया कि रविवार सुबह उन्हें सूचना मिली कि गन्नौर में नदीपुर माजरा गांव के निकट कार पलटने से उसकी बेटी रुचि की मौत हो गई। बाद में उन्हें पता चला कि उस कार में मौजूद उसकी साथी सीमा, रितु, नेहा, रेणु व अनुज को खरोंच तक नहीं आई।

इस पर उन्होंने जब खानपुर मेडिकल कॉलेज में पहुंच कर सभी विद्यार्थियों से बात की तो उन्होंने बताया कि कार को उनकी बेटी रुचि चला रही थी। अचानक से कार के सामने गाय आ गई, जिससे उनकी कार पलट गई और रुचि कार के नीचे दब गई, जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

जब उन्होंने विद्यार्थियों से बातचीत की तो सभी ने अलग-अलग बयान दिए। बाद में उन्होंने बताया कि गाड़ी को रोहतक के बसंत विहार का अनुज चला रहा था। बार-बार बयान बदलने से उन्हें शक है कि उनकी बेटी को सभी ने मिलकर साजिश के तहत हत्या की है।

थाना गन्नौर पुलिस ने मृतक रुचि के पिता की शिकायत पर सीमा, रितु, नेहा, रेणु व अनुज के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

गन्नौर थाना प्रभारी सुनील कुमार ने पुलिस ने बताया कि जांच में सामने आया है कि रुचि, सीमा, रितु, नेहा व अनुज अपनी साथी रेणु के साथ उसका (रेणु का) जन्मदिन मनाने आए थे। वे मेडिकल कॉलेज से मुरथल ढाबे पर खाना खाने जा रहे थे।

Related posts

कॉलेज छात्राओं को रक्षाबंधन पर सरकार का तोहफा, किया ये बड़ा ऐलान

kharikharinews

Fitness | How To Start (Or Get Back Into) Running

kharikharinews

हरियाणा के इस स्थान पर मारुति सुजुकी के प्लांट लगाने की तैयारी, बेरोजगारों के लिए नौकरियों की होगी भरमार

kharikharinews

Leave a Comment