Khari Khari News
News हरियाणा

ममता शर्मशार: कलयुगी मां ने एक दिन के नवजात को गन्ने के खेत में फेंका

गोहाना।हरियाणा के गोहाना हल्के से इंसानियत को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां गांव कथुरा के गन्ने के खेत में कोई कलयुगी मां एक दिन के नवजात शिशु को फेंक कर चली गई। गांव के किसान खेतों की तरफ घूमने गए तो उन्हें गन्ने के खेत से बच्चे के रोने की आवाज आई तो जाकर देखा कि नवजात शिशु पड़ा हुआ है।
मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे को खानपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया। नवजात शिशु को चाइल्ड वेलफेयर कमेटी ने सभी औपचारिकताएं पूरी कर अपने संरक्षण में लें लिया है।
गांव कथूरा के किसान सत्यपाल व रामकुमार जब खेतों की तरफ घूमने के लिए गए तो उन्हें वहां एक गन्ने के खेत से नवजात शिशु के रोने की आवाज सुनाई दी।

अंदर जाकर देखा तो कपड़े में नवजात शिशु लिपटा हुआ मिला। किसान सत्यपाल ने बरोदा थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को खानपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसका इलाज किया गया।
बरोदा थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है कि आखिर इस नवजात शिशु को यहां कौन फेंक कर गई है। नवजात शिशु एक दिन का बताया जा रहा है। वहीं चाइल्ड वेलफेयर कमेटी सदस्य सुनीता देवी ने बताया कि शिशु को स्पेशल अडॉप्शन एजेंसी भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है ताकि उसका बेहतरीन पालन-पोषण हों सकें।

Related posts

रणदीप सिंह सुरजेवाला के निशाने पर एक बार फिर हरियाणा सरकार, सीएम और डिप्टी सीएम की मीटिंग पर ली चुटकी

kharikharinews

प्रदेश में कामकाजी महिलाओं के लिए खोले जाएंगे 500 क्रेच केन्द्र, दो चरणों में पूरी की जाएगी योजना

kharikharinews

हरियाणा में कोरोना के नाम पर हुआ करोड़ो रुपयों का बड़ा घोटाला- किरण चौधरी

kharikharinews

Leave a Comment