Khari Khari News
News

हरियाणा में महिला सब इंस्पेक्टर से थाने में छेड़छाड़, कमरे में दुष्कर्म का किया प्रयास, सहकर्मी ASI सस्पेंड

 

हरियाणा के सोनीपत में एक महिला सब इंस्पेक्टर के साथ छेड़छाड़ करने और दुष्कर्म करने के प्रयास करने का मामला सामने आया है। इस मामले में आरोपी सहकर्मी पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया है वहीं डीएसपी को जांच सौंपी गई है।

जानकारी के मुताबिक महिला सब इंस्पेक्टर ने एसपी को शिकायत दी है जिसमें बताया कि वह जिले के एक थाने में तैनात है। उसने यहां पर एक एएसआई से जांच केस सीखना शुरु किया था, लेकिन पुलिसकर्मी ने उसके साथ गलत हरकतें की।

महिला सब इंस्पेक्टर ने बताया कि एएसआई सतीश ने उस पर गलत नजर रखनी शुरु कर दी और उसे एक दिन कमरे में अकेला पाकर हाथ पकड़ लिया। इसके बाद उसने सतीश को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माना।

इसके बाद अगले दिन एएसआई ने कार में बैठाकर महिला सब इंस्पेक्टर के साथ बदसलूकी की। जब महिला कर्मी ने इसका विरोध किया तो जातिसूचक शब्द भी कहे।

महिला सब इंस्पेक्टर ने आगे आरोप लगाते हुए कहा कि 29 अगस्त को थाने के एक कमरे में पुलिसकर्मी सतीश ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की।

महिला सब इंस्पेक्टर ने बताया कि वह रोज रोज की इस छेड़छाड़ से परेशान हो चुकी थी, जिसके बाद उसने अपने पति को पूरी जानकारी दी। पति को जानकारी देने के बाद महिला सब इंस्पेक्टर ने एसपी को शिकायत दी है।

एसपी के आदेश पर पुलिस ने दुष्कर्म के प्रयास करने, जान से मारने की धमकी देने व एससी-एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। वहीं मामले में आरोपी को निलंबित कर दिया गया है। और आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ डीएसपी को जांच सौंपी है।

Related posts

रणदीप और JP में हुई जुगलबंदी\Randeep Surjewala and Jp no More political Enimies

kharikharinews

किसानों की आर्थिक मजबूती के लिए दशा और दिशा तय करने का काम करेंगे कृषि कानून- कृष्णपाल गुर्जर

kharikharinews

अफसरशाही ने खट्टर को बनाया खटारा CM\ Khattar image touching bottem Line

kharikharinews

Leave a Comment