Khari Khari News
अपराध

हरियाणा में लॉरेंस बिश्नोई गैंग की लेडी डोन गिरफ्तार, पति की करवाना चाहती थी हत्या

 

झज्जर पुलिस की अपराध शाखा ने लारेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ी उस लेडी डॉन को उसके साथी सहित गिरफ्तार किया है, जोकि हरियाणा, दिल्ली सहित अन्य राज्यों में हथियार सप्लाई करती है। मंजू आर्य उर्फ मीनू नाम से मशहूर इस लेडी डॉन की सोशल मीडिया पर भी चर्चा है।

सोशल मीडिया पर हथियार लहराते हुए लेडी डॉन की कई वीडियो वायरल हुई हैं। पुलिस के मुताबिक लेडी डॉन मंजू आर्या उर्फ मीनू का मकसद पिछले दिनों पंजाब के जालंधर में रहने वाले अपने पति व झज्जर के ही एक व्यक्ति की हत्या कराए जाने का था। लेकिन वह अपने मकसद में सफल हो पाती, इससे पहले ही उसे पुलिस ने धर दबोचा।

महिला पर अपने साथियों के साथ झज्जर व रोहतक में हथियारों के बल पर गाड़ी लूटने का भी आरोप है। बता दें कि पिछले दिनों झज्जर पुलिस को कंट्रोल रूम पर सूचना मिली थी कि झज्जर से एक गाड़ी छीनी गई है। lady_don_jhajjar_1

इसी सूचना पर पुलिस हरकत में आई और कुछ ही देर के प्रयास के बाद दो आरोपियों को धर दबोचने के बाद गाड़ी को बरामद कर लिया गया। गाड़ी छीनने के इस मामले में पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपियों से पूछताछ में खुलासा हुआ था कि घटना में एक लेडी महिला डॉन सहित चार अन्य बदमाश भी शामिल हैं।

पुलिस ने इसी जानकारी के बाद मामले में शामिल अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए। इसी दौरान पुलिस ने मुरादाबाद से लेडी डॉन मंजू आर्या को काबू कर उसके दिल्ली के एक अन्य साथी इकबाल सिंह जोकि गाड़ी छीनने की वारदात में शामिल था, को काबू कर लिया।

पूछताछ में खुलासा हो पाया कि इनकी योजना झज्जर में एक व्यक्ति की हत्या करने के साथ-साथ लेडी डॉन मीनू के पंजाब में जालंधर निवासी पति की हत्या की वारदात को भी अंजाम देना था।
कारण कि लेडी डॉन मंजू की अपने पति के साथ नहीं बनती थी और वह उसे ठिकाने लगाना चाहती थी। लेकिन इससे पहले ही उसे धर दबोचा गया। पुलिस ने दोनों को काबू कर इन सभी का एक दिन का रिमांड लिया है।

Related posts

घरौंडा में तीन बच्चों की मां प्रेमी संग फरार, पति और बहन के साथ आई थी बाजार

kharikharinews

लव मैरिज का दर्दनाक अंत, लड़के को मारकर पेड़ पर लटकाया

Mukshan Verma

महिला कांस्टेबल संग डीएसपी के 5 साल से थे अवैध संबंध, अब WhatsApp से खुला राज

kharikharinews

Leave a Comment