Khari Khari News
News अपराध हरियाणा

जेजेपी नेता अनंत राम दिल्ली से गिरफ्तार, जाने क्या हैं मामला

हिसार।अवैध रूप से लिंग जांच मामले में लंबे समय से पुलिस के साथ आंख-मिचौली खेल रहे जेजेपी पार्टी के नेता डॉ अनंत राम को आखिरकार दिल्ली से काबू कर लिया गया। बताया जा रहा है कि डॉ अनंत राम को दिल्ली कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में सम्मानित किया जाना था और जैसे ही वो क्लब में पहुंचा पुलिस ने उसे धर-दबोचा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डॉ अनंत राम की पहचान जजपा पार्टी में प्रदेश स्तरीय नेता के रूप में होती है और वो जजपा पार्टी में प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य के पद पर नियुक्ति किए गए थे। गौरतलब है डॉ. अनंतराम बरवाला में एक निजी अस्पताल चलाते हैं और उन पर इससे पहले भी अवैध रूप से लिंग जांच के तीन मामले साल 1999, साल 2015 और साल 2018 में दर्ज किए जा चुके हैं.
स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर प्रभू दयाल की शिकायत के अनुसार 14 जुलाई को हिसार, सिरसा और फतेहाबाद स्वास्थ्य विभाग की संयुक्त टीम ने बरवाला में पीएनडीटी एक्ट के तहत रेड करते हुए लिंग जांच के मामले में करवाई की थी. संयुक्त टीम द्वारा बरवाला कस्बे में एक घर में ये रेड की गई. रेड के दौरान टीम ने 40 हजार रुपए की राशि, एक लैपटॉप, 1 यूएसजी प्रोब ,1 हार्डवेयर,1 बेड और दो कुर्सियां भी बरामद की थी. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने एक महिला को बोगस ग्राहक बनाकर भेजते हुए इस गिरोह का भंडाफोड़ किया था।

 

Related posts

राहुल गांधी की रैली को फेल करने की साजिश

kharikharinews

बहू के किराएदार से थे अवैध संबंध, रिटायर्ड फौजी ने बहु और किराएदार समेत चार लोगों को उतारा मौत के घाट

kharikharinews

पीड़ितों ने खोली HSSC की पोल |

kharikharinews

Leave a Comment