Khari Khari News
News

IPL Qualifier 1: आज दिल्ली और चेन्नई होंगे आमने-सामने, जाने किसका पलड़ा रहेगा भारी

आईपीएल 2021 में लीग स्टेज के मुकाबले अब खत्म हो चुके हैं. आच यानी रविवार से Play-off के मुकाबले शुरू हो रहें हैं. आज चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच पहला क्वॉलिफायर मुकाबला खेला जाएगा.

बता दें कि इस मुकाबले में जीत दर्ज करने वाली टीम सीधे फाइनल में प्रवेश करेगी. वहीं हारने वाली टीम को फाइनल में पहुंचने का एक और मौका मिलेगा. आज हारने वाली टीम सोमवार को कोलकाता नाइटराइडर्स और रायल चैलेंजर बैंगलोर के बीच होने वाले मुकाबले के विजेता से भिड़ेगी.

आज के मैच की बात की जाए तो चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनर बल्लेबाज शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. युवा ऋतुराज गायकवाड़ इस टूर्नामेंट में एक शतक लगा चुके हैं. वहीं फाफ डु प्लेसिस भी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. कप्तानी के मामले में महेंद्र सिंह धोनी का कोई सानी नहीं है और आईपीएल के श्रेष्ठतम कप्तानों में उनकी गिनती होती है. इस मैच में चेन्नई अपने खेल का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने उतरेगी और फाइनल में जगह पक्की करने की कोशिश करेगी.

वहीं दूसरी ओर रिषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली ने इस आईपीएल में शानदार खेल दिखाया है. टीम के ओपनर पृथ्वी शॉ और शिखर धवन लाजबाव फॉर्म में चल रहे हैं. इस मैच में टीम मार्कस स्टोईनस को अंतिम ग्यारह में शामिल कर सकती हैं. टीम अपने दमदार खेल के दम पर फाइनल में जगह बनाने के लिए उतरेगी.

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित टीम

टीम:महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसी, सुरेश रैना, मोईन अली, अंबाती रायुडू, रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर और जोश हेजलवुड.

दिल्ली की संभावित टीम

ऋषभ पंत (कप्तान), पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, शिमरॉन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, कगिसो रबाडा, आवेश खान और एनरिज नॉर्टजे.

Related posts

इमानदारी के लिए संघर्ष- किसान के खाते में आए मुआवजे के ज्यादा पैसे, अब वापस देने के लिए 5 साल से काट रहा चक्कर

kharikharinews

पेट्रोल डीजल की कीमतों में आज भी राहत, 11वें दिन भी स्थिर

kharikharinews

स्कूली बच्चों, अभिभावकों, शिक्षकों और प्रधानाचार्यों को नॉन वायलेंट कम्युनिकेशन नामक कोर्स करवाएगा सीबीएसई

kharikharinews

Leave a Comment