Khari Khari News
News हरियाणा

शादी के बाद की मान्यता पूरी करने यमुना नदी में नहाने आया इंफोसिस कंपनी का कर्मचारी डूबा, सोमवार को जाना था कनाडा

सोनीपत।हरियाणा के सोनीपत जिले में यमुना नदी के मिमारपुर घाट पर इंफोसिस के एक कर्मचारी की डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उक्त युवक संदीप अपने परिवार के साथ यमुना नदी पर शादी के बाद की रस्म अदा करने के लिए पहुंचा था। इस दौरान अचानक पैर फिसलने से संदीप तेज जल प्रवाह के साथ बह गया । मृतक संदीप सोनीपत जिले के गांव उमेदगढ़ का निवासी था।
वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं परिजनों ने पुलिस पर देरी से पहुंचने के साथ-साथ जरुरी आवश्यकता मुहैया न करवाने के आरोप लगाएं। परिजनों ने कहा कि गोताखोरों व एनडीआरएफ की टीम को भी देरी से बुलाया गया।
बता दें कि मृतक संदीप को सोमवार को ही कनाडा जाना था। कनाडा जाने से पहले परिवार की मान्यता पूरी करने यमुना के मिमारपुर घाट पर पत्नी के साथ नहाने आया इंजिनियर संदीप पैर फिसलने से तेज बहाव में डूब गया। जिसके बाद यमुना में उसकी तलाश जारी है। वहीं युवक के परिजनों ने इस हादसे के बाद रोष जताते हुए कहा कि यमुना घाट पर हादसा होने की स्थिति में बचाव का कोई संसाधन उपलब्ध नहीं है।
गांव उमेदगढ़ निवासी संदीप फरीदाबाद इंफोसिस कंपनी में इंजिनियर था। संदीप की करीब डेढ़ साल पहले शादी हुई थी। उनके परिवार में मान्यता है कि शादी के बाद दंपति को एक साथ यमुना स्नान करना पड़ता है। ऐसे में उसने कनाडा जाने से पहले रविवार को यमुना स्नान का कार्यक्रम बनाया था।

Related posts

हरियाणा में आज से खुले 9वीं से 12वीं तक स्कूल, शिक्षा निदेशालय की इन बातों का रखना होगा ध्यान

kharikharinews

Android Instant Apps Now Accessible by 500 Million Devices

kharikharinews

Why Bold Socks Are The ‘Gateway Drug’ To Better Men’s Fashion

kharikharinews

Leave a Comment