Khari Khari News
News हरियाणा

हरियाणा की दो बेटियों का भारतीय महिला फुटबॉल टीम में चयन, परिजनों ने कहीं ये बात

भिवानी।भिवानी जिले के गांव अलखपुरा के लिए आज गर्व का दिन है और ग्रामीण इस मौके पर खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। बता दें कि गांव की दो बेटियों का भारतीय महिला फुटबॉल टीम में चयन हुआ है।
मिली जानकारी अनुसार गांव अलखपुरा निवासी संजु यादव व ऋतु का भारतीय महिला फुटबॉल टीम में जगह बनाने में कामयाब रही है। बेटियों की इस उपलब्धि पर अभिभावकों में खुशी का माहौल बना हुआ है। यूएई में 2 अक्टूबर से आयोजित होने वाली फ्रेंडली प्रतियोगिता में दोनों बेटियां देश का प्रतिनिधित्व करेगी और विदेशी धरती पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाएगी। संजु यादव का मिडफील्डर व ऋतु का डिफेंडर के तौर पर चयन हुआ है।
भारत में होगा एशिया महिला फुटबॉल टूर्नामेंट
कोच सोनिया ने बताया कि भारतीय महिला फुटबॉल टीम 2 व 4 अक्टूबर को यूएई और ट्यूनीशिया के खिलाफ दो फ्रेंडली मैच खेलेगी। इसके बाद टीम बहरीन का दौरा करेगी जहां पर वह 10 अक्टूबर को मेजबान बहरीन की टीम और 13 अक्टूबर को ताइपे के खिलाफ दोस्ताना मैच खेलने उतरेगी। यें दोस्ताना मैच वर्ष 2022 में भारत में आयोजित होने वाले एशिया महिला फुटबॉल टूर्नामेंट की तैयारियों के लिए अभ्यास का एक अच्छा मौका है।
बेटियां बेटों से कम नहीं
दोनों बेटियों के माता-पिता का कहना है कि उनकी बेटियां किसी भी क्षेत्र में बेटों से कम नहीं है। उन्हें अपनी बेटियों की उपलब्धि पर गर्व है। महिला टीम में चयन होने पर अलखपुरा फुटबॉल संघ के अध्यक्ष सुरेश जाखड़, सरपंच संजय चौहान व फुटबॉल संघ के जिलाध्यक्ष रणबीर सिंह ने दोनों परिवारों को बधाई दी।
कोच सोनिया बिजरानियां ने कहा कि गांव अलखपुरा की बेटियां फुटबॉल में निरंतर सफलता की ऊंचाइयों को छू रही है। दोनों बेटियों के चयन पर ग्रामीणों को गर्व महसूस हो रहा है।

Related posts

बिजली विभाग का बड़ा कदम, अब घर-2 जाकर बदलें जाएंगे खराब पड़े मीटर

Mukshan Verma

बड़ी राहत- पेट्रोल डीजल हुआ सस्ता, जानिये कितने कम हुए हैं दाम ?

kharikharinews

हरियाणा में बड़ा हादसा: दम घुटने से एक ही गांव के चार लोगों की मौत

Mukshan Verma

Leave a Comment