Khari Khari News
News हरियाणा

सड़क दुघर्टना में हेडमास्टर की मौत, नाराज ग्रामीणों ने हाईवे किया जाम

पलवल।हरियाणा के पलवल जिले से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। यहां नेशनल हाईवे -19 पर मंगलवार को टोल नाके के पास एक गाड़ी ने बाइक सवार शख्स को टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
मिली जानकारी अनुसार मृतक शख्स सरकारी स्कूल में हेडमास्टर के पद पर कार्यरत था। वहीं हादसे की खबर मिलते ही टीचर के परिजनों व ग्रामवासियों ने नेशनल हाईवे-19 को जाम कर दिया जिसके चलते कई किलोमीटर तक वाहनों की लंबी कतार लग गई।

मृतक शख्स गजेन्द्र गांव मित्रोल का रहने वाला था और गुदराना सरकारी स्कूल में हेडमास्टर था। मंगलवार को जब वह स्कूल जाने के लिए निकला तो नेशनल हाईवे-19 पर स्थित तुमसरा टोल नाके के समीप एक तेज रफ्तार कार ने बाईक को पीछे से जोरदार टक्कर मारी जिससे गजेन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई।
कार चालक फरार
वहीं दुर्घटना को अंजाम देने के बाद कार चालक कार के साथ मौके से भागने में कामयाब हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही सैकड़ों ग्रामीणों के साथ पहुंचे परिजनों ने शव को हाईवे पर रखकर जाम लगा दिया।जाम की सूचना मिलते ही डीएसपी सज्जन सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों को समझाकर जाम खोलने की अपील की लेकिन वें नही मानें।

ग्रामीणों ने 112 नंबर पुलिस की गाड़ी पर तैनात पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने और आरोपी कार चालक को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। डीएसपी सज्जन सिंह ने ग्रामीणों की मांग पर आश्वासन दिया जिसके बाद उन्होंने जाम खोल दिया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

Related posts

ग्रामीण इलाकों में अवैध कब्जाधारकों की बढ़ सकती है मुश्किलें, जिला प्रशासन ने कसा शिकंजा, जानिये

kharikharinews

किसानों की आर्थिक मजबूती के लिए दशा और दिशा तय करने का काम करेंगे कृषि कानून- कृष्णपाल गुर्जर

kharikharinews

Budapest’s Margaret Island, A Green Haven in Hungary’s Capital

kharikharinews

Leave a Comment