Khari Khari News
News हरियाणा

दर्दनाक: ईंटों से भरें ट्रैक्टर ने तीन छात्रों को मारी टक्कर,2 की मौत,1 घायल

पलवल।हरियाणा के पलवल जिले से एक बेहद ही दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है. जिलें के भिडूकी गांव के पास ईंटों से भरें ट्रैक्टर- ट्राली ने तीन बच्चों को अपनी चपेट में लें लिया. इस दर्दनाक हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हुआ है. मरने वालों में कृष्ण चौथी व कुलदीप नौवीं कक्षा का छात्र था जबकि घायल संदीप आठवीं कक्षा में पढ़ता है. पुलिस ने परिजनों की शिक़ायत पर ट्रैक्टर को जब्त कर अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.
प्राप्त जानकारी अनुसार पीड़ित परिवार यूपी के मथुरा जिले के गांव एलवाड़ा का रहने वाला है. नाते में बच्चों के चाचा मानसिंह ने बताया कि उसका भतीजा कृष्ण (10 वर्ष), कुलदीप (12 वर्ष) व संदीप (15 वर्ष) 21 सितंबर की शाम भिडूकी गांव के बाज़ार में अपनी पढ़ाई का सामान लेने आएं हुएं थे.

तीनों बच्चे जब पैदल गांव की ओर वापिस आ रहे थे तो इस दौरान ऐंच मार्ग पर सामने से आ रहे ईंटों से भरें ट्रैक्टर-ट्राली ने उन्हें टक्कर मार दी.
हादसा इतना दर्दनाक था कि कृष्ण व कुलदीप ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि संदीप घायल हो गया. मृतक कृष्ण अपने परिवार का इकलौता बेटा था. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची हसनपुर थाना पुलिस ने घायल को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.
होडल डीएसपी सज्जन सिंह ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आनन-फानन में मृतक बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए व घायल बच्चे को इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया. ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है लेकिन आरोपी चालक अभी फरार है. आरोपी चालक की पहचान हो गई है और वह भिडूकी गांव का ही रहने वाला है. फिलहाल मृतक बच्चों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है.

Related posts

हरियाणा बीजेपी पर गुजरात चुनाव का असर ।। Khari-Khari Discussion

kharikharinews

हरियाणा में पराली जलाने के बढ़ते मामलों को लेकर तैयार की जाएगी रिपोर्ट, इस साल और भी ज्यादा केस

kharikharinews

ऐलनाबाद में भाजपा को बड़ा झटका, अभय चौटाला को टक्कर दे चुके पवन बैनीवाल कांग्रेस में शामिल

kharikharinews

Leave a Comment