Khari Khari News
News अपराध हरियाणा

मानवता हुई शर्मशार, नाबालिग लड़की को नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म

हिसार।हरियाणा के हिसार जिले से मानवता को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां जिले के उकलाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की को नशा देकर अपहरण करके उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है। आरोपी इसके बाद नाबालिग लड़की को आदमपुर क्षेत्र में छोड़कर भाग गए। लोगों ने लड़की को बेहोशी की हालत में देखा तो आदमपुर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने लड़की को अपने कब्जे में लेकर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। होश में आने पर लड़की ने सारी आपबीती पुलिस को सुनाई। पुलिस ने इस मामले में उकलाना निवासी सुनील के खिलाफ दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट व अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी 16 साल की बेटी रात को अचानक घर से गायब हो गई। हमने इधर-उधर तलाश की लेकिन कही पता नहीं चला। अगले दिन आदमपुर पुलिस के जरिए पता चला कि कि उनकी बेटी आदमपुर अस्पताल में भर्ती हैं। जब हम वहां पहुंचे तो बेटी ने बताया कि पड़ोसी सुनिल ने उसे कुछ खिला दिया जिसके बाद उसे बेहोशी छाने लगी।

इसके बाद सुनील ने किसी अनजान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि लड़की का मेडिकल करवाया गया है। उसके बयान दर्ज किए गए हैं। मामले में आरोपी सुनील के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Related posts

Stay Healthy By Eating According To Your Blood Type

kharikharinews

नगरपालिका कर्मचारियों के दो दिवसीय धरने को लेकर किरण चौधरी ने दिया बड़ा बयान, कहा- गठबंधन सरकार लाना चाहती “गुलामी प्रथा” का दौर

kharikharinews

विधानसभा में पास हुआ निजी क्षेत्र में 75 प्रतिशत नौकरियां देने का बिल, प्रदेश के युवाओं के लिए ऐतिहासिक दिन- दुष्यंत चौटाला

kharikharinews

Leave a Comment