Khari Khari News
News हरियाणा

एसआई भर्ती: 13 अक्टूबर को दोबारा होगी तीन केन्द्रों की परीक्षा, अन्य जिलों से अलग आया था प्रश्न-पत्र

पंचकूला।एसआई भर्ती परीक्षा के दिन रेवाड़ी और गुरुग्राम के परीक्षा सेंटरों पर हरियाणा के अन्य जिलों से अलग पेपर देने के मामले में हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने दोबारा परीक्षा आयोजित करने का फैसला लिया है।अब यह परीक्षा 13 अक्टूबर को पंचकूला में होगी। 9 अक्टूबर से रोल नंबर जारी कर दिए जाएंगे।
26 सितंबर को हुई एसआई की परीक्षा में रेवाड़ी के सैनी सीनियर सेकेंडरी स्कूल , सेंटर नंबर-333, राजकीय स्कूल झारसा सेंटर नंबर-78 और मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर-46 सेंटर नंबर-46 में हरियाणा के अलग जिलों से पेपर दिया गया था।

जबकि शेष जिलों में अन्य पेपर की परीक्षा हुईं क्योंकि एचएसएससी द्वारा तीन अलग-अलग पेपर तैयार कराएं गए थे। इसलिए इन तीन सेंटरों पर दिए गए पेपर को सबसे कठिन बताया जा रहा है।
शुक्रवार को आयोग ने इन तीन परीक्षा सेंटरों के परीक्षार्थियों के लिए दोबारा से परीक्षा का शेड्यूल जारी किया है। अब यह परीक्षा 13 अक्टूबर को पंचकूला में इवनिंग शिफ्ट में होगी। सभी परीक्षार्थी परीक्षा देने के लिए बाध्य नहीं है ।जो परीक्षार्थी इस परीक्षा में शामिल नहीं होंगे , उनके 26 सितंबर को हुई परीक्षा में आएं अंकों को ही माना जाएगा। जबकि जो शामिल होंगे , उनके नए पेपर में आएं अंक मान्य होंगे।

Related posts

हरियाणा के सौ गांवों में बनाए जाएंगे क्लाइमेट स्मार्ट, अब किसानों की कमाई होगी ज्यादा और प्रदूषण से होगा बचाव

kharikharinews

दुखद घटना- पशु चारे के लिए बनाए मकान की गिरी छत, पति पत्नी की मौत

kharikharinews

बड़ा झटका- अब साबुन, सर्फ और ये प्रोडेक्ट्स हुए महंगे, जानिये कितने बढ़ गए दाम ?

kharikharinews

Leave a Comment