Khari Khari News
News नौकरियां हरियाणा

HSSC Constable Exam: डबल शिफ्ट में होगी पुरुष कॉस्टेबल भर्ती परीक्षा,इन जिलों में बनाएं गए हैं परीक्षा केंद्र

पंचकूला।हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने हरियाणा पुलिस मेल कॉस्टेबल पुरुष परीक्षा का नया शेड्यूल जारी किया है।नए शेड्यूल के अनुसार कॉस्टेबल भर्ती परीक्षा 28-10-2021 से 31-10-2021 तक होगी। इसके लिए एडमिट कार्ड अधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर 21 अक्टूबर से उपलब्ध होंगे।

नोटिफिकेशन के मुताबिक कॉस्टेबल (जीडी) के अभ्यर्थियों की परीक्षा 28,29 और 30 अक्टूबर को प्रदेश के अलग-अलग जिलों में होगी। यह परीक्षा दो शिफ्टों में आयोजित करवाई जाएगी।
पहली शिफ्ट सुबह 10:30 बजे से दोपहर 12 बजे तक होगी। जिसके लिए रिपोर्टिंग टाइम 8:30 बजे होगा। 9:30 बजे के बाद परीक्षा केंद्र में इंट्री नहीं मिलेंगी। वहीं दूसरी शिफ्ट शाम 3 बजे से शाम साढ़े 4 बजे तक होगी। इसके लिए रिपोर्टिंग टाइम दोपहर 1 बजे रहेगा। दोपहर 2 बजे के बाद प्रवेश की अनुमति नहीं होगी।
ये परीक्षा ओएमआर बेस्ड होगी। 21 अक्टूबर से एडमिट कार्ड डाउनलोड होना शुरू हो जाएंगे। आयोग के मुताबिक परीक्षा से जुड़ी बाकी जानकारी और शर्तें 10 जुलाई 2021 को जारी किए गए नोटिफिकेशन के मुताबिक होगी। आयोग के चेयरमैन भोपाल सिंह खदरी ने बताया कि परीक्षा लेने की तैयारी पूरी कर ली गई है। पेपर के लिए गुरुग्राम, फरीदाबाद, रेवाड़ी, महेन्द्रगढ़, करनाल, कुरुक्षेत्र, अंबाला, पंचकूला और यमुनानगर में परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं।

Related posts

नवविवाहिता प्रेमी संग हुई फरार, ससुराल में घर के आगे आई गाड़ी और बैठकर चली गई

kharikharinews

प्रदेश में नौकरी का झांसा देकर किया जा रहा ठगी का प्रयास, फर्जी वेबसाइट बनाकर मांगे जा रहे आवेदन

kharikharinews

गजब- घर बैठे बैठे मजदूर बन गया तीन गाड़ियों का मालिक, 21 लाख का हुआ कर्जदार, दिनभर करता है मजदूरी

kharikharinews

Leave a Comment