Haryanvi Dance : 'बंदूक की दीवानी' गाने पर सुनीता बेबी के साथ मुस्कान बेबी ने चिपक कर किया ऐसा डांस देखकर पब्लिक लगी नाचने

 | 
v

HARYANVI DANCER : हरियाणवी इंडस्ट्री में सुनीता बेबी  बहुत ज्यादा मशहूर है। सुनीता बेबी के डांस को देखने के लिए लाखों लोगों की भीड़ इकट्ठी हो जाती है। अपने डांस मूव्स से सुनीता बेबी हर किसी को अपना दीवाना बना देती है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर सुनीता बेबी की डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। इस डांसर का नाम कुछ और नहीं बल्कि सुनीता बेबी है, जिनके ऊपर खूब नोटों की बारिश होती है। सुनीता बेबी सपना की तरह तो नहीं, लेकिन सेकेंड क्वीन की रेस में है।

उनके जहां भी कार्यक्रम निर्धारित होते हैं लोगों की भीड़ समय से पहले ही जमा हो जाती है। उनके चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में है, जिनकी चाहत में हर कोई दीवाना हो जाता है। सुनीता बेबी को चाहने वाले कितने हैं, इसका अंदाजा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो से लगा सकते हैं।

इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिल एकदम पागल और दीवाना हो जाएगा। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा जिनके चाहने वाले हर किसी को पागल बना देते हैं।

सुनीता बेबी का वीडियो मचा रहा धमाल

हरियाणवी जगत में अपने सेक्सी ठुमकों से बवाल मचाने वाली सुनीता बेबी के चाहने वाले हजारों में नहीं लाखों में हैं जिनके लटके-झटके हर किसी को दीवाना बना देते हैं। आप देख सकते हैं कि वायरल वीडियो में सुनीता बेबी के चाहने वाले हर किसी का दिल जीतने का काम कर रहे हैं, जिनके लटके-झटके आपने नहीं देखे तो कुछ नहीं देखा।

सुनीता बेबी के ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है, जो हर किसी को पागल बना रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि ताऊ की भीड़ भी हाथ में डंडा लेकर नाचते दिख रही है। इस वीडियो को अब तक एक बार नहीं बल्कि कई लाख बार देखा जा चुका है, जहां फैंस की भीड़ तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रही है, जिनके चाहने वाले हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं।

National

Politics