Khari Khari News
News अपराध हरियाणा

बेइज्जती का बदला लेने के लिए एक शख्स को उतारा मौत के घाट, खेल मैदान में पड़ा मिला शव

सोनीपत।हरियाणा के सोनीपत जिले में आपसी रंजिश के चलते एक शख्स को मौत के घाट उतार दिया। जिलें के गांव हसनपुर में आरोपितों ने युवक की हत्या कर शव को गांव के खेल मैदान में फेंक दिया। हत्या का आरोप गांव के ही दो युवकों पर लगा है. मृतक के शरीर पर लाठी-डंडों व तेजधार हथियारों से वार किया गया है। वहीं मामले की सूचना मिलते ही मुरथल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया।

मृतक के भाई ने मुरथल थाने में दर्ज शिकायत में आरोप लगाया कि गांव के ही दो युवक विशाल व संजीत उसके भाई सुरेन्द्र को बुला कर लें गए थे। इसके बाद से वो गायब था और सोमवार सुबह उन्हें खबर मिली कि सुरेन्द्र की लाश गांव के खेल मैदान में पड़ी हुई है। वह तुरंत मौके पर पहुंचे।शरीर पर लाठी-डंडों और तेजधार हथियारों से कई वार किए गए थे।

बेइज्जती का लिया बदला

मृतक के भाई ने पुलिस को बताया कि उसके भाई सुरेन्द्र का कुछ दिन पहले किसी बात को लेकर गांव के ही विशाल व संजीत से लड़ाई हुई थी। इसी बात को लेकर दोनों उसके भाई से रंजिश रखने लगे थे और अक्सर कहते थे कि इस अपमान का बदला जरूर लेंगे। वो कहते थे कि उनके घर में त्यौहार की खुशियां नहीं मनेगी और त्यौहार के मौके पर ही उन्होंने उसके भाई सुरेन्द्र को मौत के घाट उतार दिया।

 

वहीं मामले को लेकर मुरथल थाना प्रभारी एएसआई रमेश कुमार ने कहा कि मृतक के भाई की शिक़ायत पर विशाल व संजीत के खिलाफ दफा 302,34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Related posts

एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिले, पूरा परिवार खत्म, पति पत्नी, बेटा-बेटी और भतीजी शामिल

kharikharinews

हरियाणा में पुजारी की बेरहमी से पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, जानिए क्या है पूरी सच्चाई

kharikharinews

भर्तियों में मनमर्जी का खेल

kharikharinews

Leave a Comment