Khari Khari News
खरी खरी विशेष हरियाणा

Big Breaking: हरियाणा के सोनीपत में बड़ा हादसा,निजी स्कूल की छत गिरी,25 बच्चे घायल

गन्नौर।हरियाणा के सोनीपत जिले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि जिलें के गन्नौर हल्के के बाय गांव के पास जीवानन्द पब्लिक स्कूल की छत टूटकर अचानक बच्चों पर गिर गई. इस हादसे में दर्जनों बच्चों को चोटें आई हैं जिन्हें इलाज के लिए गन्नौर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया है. हालांकि कुछ अभिभावक अपने बच्चों को इलाज के लिए निजी अस्पताल भी लेकर गए हैं.
सूचना मिलते ही प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची है और मामले की जांच जिला शिक्षा प्राथमिक अधिकारी को सौंप दी गई है. प्रशासन की ओर से बयान आया है कि जांच रिपोर्ट आने के बाद स्कूल प्रशासन के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.
मिली जानकारी अनुसार सोनीपत के गन्नौर हल्के के एक निजी स्कूल जीवानन्द पब्लिक स्कूल में बच्चे पढ़ाई करने के लिए कक्षा में बैठे हुए थे और इस दौरान अचानक से भवन की छत टूटकर बच्चों पर गिर गई.

हादसे के बाद स्कूल में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया और आनन-फानन में बच्चों के परिजनों को सूचित किया गया. स्कूल प्रशासन व अभिभावक बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे तो वहीं कुछ अभिभावक अपने बच्चों को प्राइवेट अस्पताल ले जाते हुए भी नजर आएं. फिलहाल स्कूल प्रशासन भी मामले को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं और कुछ भी कहने से मना कर रहा है.

Related posts

UPSC पास करने वाली प्रीति बेनिवाल की सक्सेस स्टोरी: 14 ऑपरेशन, एक साल बेड पर; शादी टूटी लेकिन हिम्मत नहीं

Mukshan Verma

‘ताऊ’ ने दी लड़कियों को घर पर रहने की सलाह तो भड़क उठी बबीता फौगाट, दिया मुंहतोड़ जवाब

Mukshan Verma

रेवाड़ी में एम्स निर्माण का सपना जल्द होगा पूरा, सरकार और किसानों के बीच जमीन देने को लेकर बनी सहमति

Mukshan Verma

Leave a Comment