Khari Khari News
News अपराध हरियाणा

सिविल अस्पताल के 6 डॉक्टरों के खिलाफ FIR, जानें क्या है पूरा मामला

सोनीपत।हरियाणा के सोनीपत जिले में सिविल अस्पताल के 6 डाक्टरों पर गाज गिरी है। एक मेडिकल रिपोर्ट में गड़बड़ी के आरोप के चलते इन डाक्टरों पर एफआईआर दर्ज की गई है। मर्डर के एक केस में डाक्टरों द्वारा जब मेडिकल करवाया गया तो उस समय एक चोट दिखाई गई और फिर जब बोर्ड द्वारा जांच की गई तो चार चोटें दिखाई गई। शिक़ायत के बाद पुलिस ने सभी डाक्टरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी अनुसार गांव हरसाना कलां निवासी अशोक ने शिकायत दी थी कि 29 दिसंबर 2017 को उसके ताऊ रणधीर का मर्डर कर दिया गया था। उनके भाई के सिर पर भी तेजधार हथियार से हमला किया गया था। जिसके बाद सिविल अस्पताल में ड्यूटी पर कार्यरत डॉ राशि वालिया ने एमएलआर काटी थी। अशोक ने डॉ अशोक वालिया पर आरोप लगाया था कि उसने दोषियों के साथ मिलकर मेडिकल रिपोर्ट में गड़बड़ी की है। इसको लेकर उन्होंने एसीपी के पास शिकायत दर्ज करवाई थी।

एसीपी ने सीएमओ को दोबारा मेडिकल करवाने की बात कही थी और जब बोर्ड द्वारा मेडिकल करवाया गया तो पहले मेडिकल में एक चोट दिखाई गई थी और फिर बोर्ड ने चार चोटें दिखाई। जिसके बाद अशोक कुमार ने डॉक्टर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की थी।

मेडिकल रिपोर्ट में गड़बड़ी के चलते सेक्टर-27 पुलिस ने डाक्टर वालिया समेत पांच डाक्टरों पर केस दर्ज किया है। जांच अधिकारी सत्यनारायण ने जानकारी देते हुए बताया कि 2017 में एक मर्डर के मामले में डाक्टर वालिया समेत पांच डाक्टरों पर गलत मेडिकल रिपोर्ट बनाने के आरोप लगे हैं। इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Related posts

देश में कोरोना की जबरदस्त रफ्तार corona speed rising high in India

kharikharinews

हरियाणा में फिर सस्ता हुआ सोना, जानिए आज के ताजा भाव

kharikharinews

रोहतक में 4 जगह रोजगार मेला , जिले में 4 से 8 अक्टूबर तक एसजी और एसएस पदों पर होगी भर्ती, देखें पूरी जानकारी

Mukshan Verma

Leave a Comment