Khari Khari News
News राजनीति हरियाणा

ऐलनाबाद उपचुनाव में किसका साथ देंगे अशोक तंवर, किया खुलासा

ऐलनाबाद उपचुनाव में समर्थन को लेकर पत्ते खोलते हुए पूर्व सांसद अशोक तंवर ने बड़ा बयान दिया है। अपना भारत मोर्चा के संस्थापक डॉ अशोक तंवर ने कहा है कि ऐलनाबाद के लोगों की भलाई के लिए जो आवाज उठाएगा ,उसी आवाज का अपना भारत मोर्चा समर्थन करेगा। बता दें कि तंवर ने सिरसा स्थित अपने आवास पर ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर अपना भारत मोर्चा के समर्थकों की बैठक ली थी।

बैठक के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए अशोक तंवर ने कहा कि हमारे लिए ऐलनाबाद के लोगों के हित सबसे पहले हैं और जो इन हितों के लिए आवाज उठाएगा उसी आवाज का समर्थन हमारा संगठन करेगा। उन्होंने कहा कि 20 अक्टूबर के बाद वे ऐलनाबाद की जनता के साथ फीडबैक लेकर मैदान में उतरेंगे। ऐलनाबाद की जनता के लिए संघर्ष करने वालों के साथ हमारा संगठन कदम से कदम मिलाकर चलेगा।

इसके साथ ही अशोक तंवर ने अपनी पुरानी पार्टी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ही कांग्रेस को हराने में जुटी हैं और यह कोई नहीं बात नहीं है बल्कि पुरानी बीमारी है। उन्होंने कहा कि जिस-2 ने भी कांग्रेस पार्टी के उत्थान के लिए काम किया, कांग्रेस ने उन्हीं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया। उन्होंने कहा कि रविवार को समर्थकों के साथ हुई मीटिंग में विभिन्न मुद्दों को लेकर विचार-विमर्श किया गया है और समर्थन के बारे में आखिरी निर्णय 20 अक्टूबर के बाद ही लिया जाएगा।

Related posts

Rain in Haryana- हरियाणा में बारिश के आकंड़े जारी, जानिये कहां पर कितनी हुई है बारिश ?

kharikharinews

बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या, घटना स्थल से पुलिस ने बरामद किए 16 गोलियों के खोल

kharikharinews

कृषि मंत्री जेपी दलाल ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, बरोदा सीट पर योगेश्वर दत्त की जीत का किया दावा

kharikharinews

Leave a Comment