Khari Khari News
News राजनीति हरियाणा

Big Breaking: ऐलनाबाद उपचुनाव के लिए प्रचार करने पहुंच रही है सपना चौधरी, जानिए किसके पक्ष में करेगी प्रचार

हरियाणा की ऐलनाबाद सीट पर उपचुनाव में बस एक हफ्ते का समय रह गया है, ऐसे में सभी पार्टियों ने अपने-2 प्रत्याशियों के प्रचार में जान झोक दी है। सभी पार्टियों के शीर्ष नेता गांव-2 जाकर लोगों से अपने प्रत्याशी के हक में वोट देने की अपील कर रहे हैं।

यहां भाजपा- जजपा गठबंधन की और से गोबिंद कांडा चुनावी मैदान में हैं तो वहीं कांग्रेस ने पवन बैनीवाल को अपना प्रत्याशी बनाया है और इनेलो की तरफ से अभय चौटाला इलेक्शन लड़ रहे हैं। सभी पार्टियों की तरफ से स्टार प्रचारक चुनाव प्रचार कर रहे हैं तो वहीं भाजपा उम्मीदवार गोबिंद कांडा के लिए वोटों की अपील करने बिग बॉस फेम व हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ऐलनाबाद आ रही है।

सपना चौधरी के ऐलनाबाद हल्के में दो दिन के कार्यक्रम निर्धारित किए गए हैं और इस दौरान वो अलग-2 जगहों पर जाकर लोगों से गोबिंद कांडा के लिए वोटों की अपील करती हुई नजर आएंगी।

वहीं अपनी पार्टी के प्रत्याशी गोबिंद कांडा के लिए वोटों की अपील करने मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी आ रहें हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल 27 अक्टूबर को ऐलनाबाद हल्के में एक रैली को संबोधित करेंगे। इससे पहले उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला भी गोबिंद कांडा के लिए प्रचार करने ऐलनाबाद हल्के का दौरा करने वाले हैं।

ऐलनाबाद उपचुनाव के लिए 30 अक्टूबर को वोटिंग होगी और 2 नवंबर को परिणाम आएगा। जैसे-2 वोटिंग का दिन नजदीक आ रहा है ऐलनाबाद उपचुनाव का घमासान और रोचक होता जा रहा है। सभी पार्टियां अपने-2 प्रत्याशी की जीत का दावा कर रहे हैं लेकिन दो नवंबर को पता चलेगा कि ऐलनाबाद उपचुनाव के चुनावी रण में जीत किसे नसीब होती है।

Related posts

हरियाणा में ग्रुप C और D की आउटसोर्सिंग के जरिए नई भर्ती बंद, आदेश जारी

Mukshan Verma

इस दिवाली अपनी बेटी को दें इस सरकारी योजना का गिफ्ट, भविष्य होगा उज्जवल

Mukshan Verma

सीएम मनोहर लाल के किसान विरोधी वायरल वीडियो पर हरियाणा में बवाल, देखें वीडियो

Mukshan Verma

Leave a Comment