Khari Khari News
News अपराध हरियाणा

Big Breaking: रंजीत हत्याकांड मामले में डेरा प्रमुख की सजा का फैसला सुरक्षित, जानें कब सुनाई जाएगी सजा

चंडीगढ़।बहुचर्चित रंजीत सिंह मर्डर केस में सीबीआई की विशेष अदालत ने डेरा प्रमुख राम रहीम समेत 5 दोषियों को सजा का फैसला सुरक्षित रखा है। अब सीबीआई की विशेष अदालत इस मामले में 18 अक्टूबर को फैसला सुनाएगी। सभी को उम्मीद थी कि रंजीत सिंह मर्डर केस में आज डेरा प्रमुख को सजा सुनाई जाएगी जिसको लेकर पंचकूला शहर में सुरक्षा के जबरदस्त इंतजाम किए गए थे। पुलिस ने शहर में 17 जगहों पर नाकेबंदी की हुई थी और इनकी सुरक्षा में 700 जवानों को तैनात किया गया था। जिला अदालत के बाहर भी सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए थे।

 

बता दें कि इस मामले के लिए राम रहीम की पेशी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सुनारियां जेल से की गई। जबकि अन्य दोषी कृष्ण, अवतार, जसवीर और सबदिल को सीबीआई कोर्ट के सामने पेश किया गया। आज इस केस में सजा का ऐलान होने की संभावना को देखते हुए पुलिस, सीआइडी, आईबी सहित सभी जांच एजेंसियां की पंचकूला के चप्पे-चप्पे पर नजर रखी हुए थी।

 

इन धाराओं में है दोषी

 

रंजीत सिंह हत्याकांड मामले में आठ अक्तूबर को डेरामुखी गुरमीतराम रहीम सिंह और कृष्ण कुमार को कोर्ट ने आईपीसी की धारा-302 (हत्या), 120-बी (आपराधिक षड्यंत्र रचना) के तहत दोषी करार दिया है। वहीं, अवतार, जसवीर और सबदिल को कोर्ट ने आईपीसी की धारा-302 (हत्या), 120-बी (आपराधिक षड्यंत्र रचना) और आर्म्स एक्ट के तहत दोषी ठहराया है।

 

 

Related posts

Guest Teachers from Haryana ।। कच्चे कर्मचारियों का दर्द

kharikharinews

मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर दुष्यंत चौटाला का बड़ा बयान, जानें कब बनेंगे नए मंत्री

Mukshan Verma

Rain Alert- आज कहां-कहां पर होगी झमाझम बारिश, फटाफट देखें मौसम पूर्वानुमान

kharikharinews

Leave a Comment