Khari Khari News
News हरियाणा

बाइक सवार दो भाइयों को ट्रक ने मारी टक्कर, टायर में फसने से एक की दर्दनाक मौत

नूंह।हरियाणा के नूंह जिले से एक बेहद ही दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। यहां गुरुग्राम- अलवर राष्ट्रीय राजमार्ग- 248 ए पर मंढ़ी गांव के नजदीक शनिवार को एक ट्रक ने बाइक सवार दो सगे भाइयों को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हैं।

वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मांडीखेड़ा अस्पताल पहुंचाया। मिली जानकारी अनुसार गांव रेवासन निवासी 36 वर्षीय अरशद अपने भाई के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर किसी काम के सिलसिले में नगीना शहर जा रहें थे।जैसे ही वह मंढी गांव के पास पहुंचे तो उन्होंने किसी काम के लिए अपनी बाइक को सड़क किनारे रोक लिया.

कुछ समय बाद पीछे से एक अज्ञात ट्रक चालक ने उन्हें टक्कर मार दी. जिसमें अरशद की टायर के नीचे आने से दर्दनाक मौत हो गई जबकि उसका भाई घायल हो गया. वहीं ट्रक चालक मौके से ट्रक को लेकर फरार हो गया. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए अल आफिया अस्पताल मांडीखेड़ा भिजवा दिया.

जांच अधिकारी सुरेश ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ट्रक चालक को जल्द हिरासत में लिया जाएगा।

Related posts

Sapna Chaudhary के निधन की खबर सोशल मीडिया पर हुई वायरल, जानिए क्या है पूरी सच्चाई

kharikharinews

मौसम अलर्ट- हिसार, भिवानी, कैथल, पानीपत समेत कई जगहों पर बारिश की संभावना

kharikharinews

गृहमंत्री अनिल विज ने नगर परिषद अधिकारी को किया सस्पेंड, ढीली कार्यशैली के चलते लिया एक्शन

kharikharinews

Leave a Comment