Khari Khari News
News राजनीति हरियाणा

भुपेंद्र हुड्डा ने सीएम खट्टर के गृह जिले से की ‘विपक्ष आपके समक्ष’ कार्यक्रम की शुरुआत

करनाल।पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भुपेंद्र हुड्डा ने आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल के गृह जिले करनाल से’ विपक्ष आपके समक्ष’ नामक कार्यक्रम की शुरुआत की। इस कार्यक्रम के तहत भुपेंद्र हुड्डा हरियाणा की आम जनता के मन की राय जानने की कोशिश करेंगे। वो सभी 22 जिलों में एक- एक दिन गुजारेंगे और जनता के बीच रहकर उनकी समस्याएं सुनेंगे।

अपने चंडीगढ़ निवास पर मीडिया से बातचीत करते हुए भुपेंद्र हुड्डा ने कहा कि अक्टूबर में गठबंधन सरकार के कार्यकाल को दो साल पूरे होने जा रहे हैं। गठबंधन सरकार चुनाव के दौरान किए गए वादों को पूरा करने में असफल रही है इसलिए अब सरकार से जवाब-तलब किया जाएगा। इस कार्यक्रम का मकसद भी सीधा आम आदमी से जुड़ कर उनकी समस्याओं के बारे में जानना है। उन्होंने कहा कि बेमौसमी बारिश और बीमारियों ने किसान की फसल को बर्बाद कर दिया है। आज किसान बहुत परेशान हैं। गठबंधन सरकार की किसान विरोधी नीतियां किसान को आत्महत्या करने पर मजबूर कर रही है। बेतहाशा महंगाई ने आम आदमी की आर्थिक स्थिति खराब करने का काम किया है।

भुपेंद्र हुड्डा ने कहा कि सरकार धान खरीद की तारीख को बार-बार स्थगित कर किसानों को परेशान कर रही है। मंडियों में शेड की व्यवस्था नहीं है। प्रदेश में अपराधिक गतिविधियों में लगातार इजाफा हो रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस कार्यक्रम के जरिए जनता के बीच जाकर भाजपा जजपा गठबंधन सरकार की पोल खोलने का काम करेंगी।

Related posts

Why Bold Socks Are The ‘Gateway Drug’ To Better Men’s Fashion

kharikharinews

हरियाणा में कोरोना के नाम पर हुआ करोड़ो रुपयों का बड़ा घोटाला- किरण चौधरी

kharikharinews

दुखद खबर- सीएम मनोहर लाल के छोटे भाई का निधन, मेदांता में चल रहा था इलाज

kharikharinews

Leave a Comment