Khari Khari News
News अपराध हरियाणा

विवाहिता के साथ दुष्कर्म कर तीसरी मंजिल से नीचे फेंका, ससुर पर लगें आरोप

हिसार।महिला सुरक्षा को लेकर बड़े-बड़े दावे करने वाली हरियाणा की मनोहर सरकार की असली हकीकत कुछ और ही बयां कर रही है। प्रदेश में आएं दिन महिलाओं पर अत्याचार, बलात्कार और घरेलू हिंसा के सैकड़ों केस सामने आ रहे हैं। अभी ताजा मामला हरियाणा के हिसार जिले से सामने आया है जहां एक विवाहिता के साथ दरिंदगी की गई है।सिटी थाना क्षेत्र में विवाहिता के साथ दुष्कर्म करने व मारपीट कर तीसरी मंजिल से नीचे फेंकने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने अपने ताया ससुर पर आरोप लगाया है।
पीड़िता फिलहाल सिविल अस्पताल में भर्ती हैं जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़िता के पिता ने बताया कि उसकी बेटी के साथ शादी के कुछ समय बाद ही ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा मारपीट की जाने लगी थी। कई बार पंचायतों में समझौते भी हो चुके हैं लेकिन इसके बाद भी वो लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आएं और उसकी बेटी को मारते-पीटते रहें।
पीड़िता के पिता ने बताया कि 2 सितंबर को मेरे दामाद के रिश्तेदार ने मेरी बेटी के साथ लगातार दो दिन तक बलात्कार किया। मुझे छोटी बेटी ने फोन कर बताया कि बहन को बुरी तरह से मारा-पीटा गया है और वह अस्पताल में एडमिट है। मैंने जब मेरी बेटी से बात की तो उसने बताया कि मेरे साथ यह गलत काम हुआ है और सबने मिलकर उसे तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। पुलिस ने पीड़िता की शिक़ायत पर पति, सास-ससुर समेत 5 लोगों पर मारपीट करने ,रेप व जान से मारने की कोशिश करने का मामला दर्ज किया है।

Related posts

भीम आर्मी और आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्रशेखर आजाद ने बरोदा उप-चुनाव में किया इनेलो का समर्थन

kharikharinews

महिला कांस्टेबल के साथ स्विमिंग पूल में अफसर का वीडियो वायरल, अब अरेस्ट

kharikharinews

भाजपा से भगदड़ का आगाज

kharikharinews

Leave a Comment