Khari Khari News
News हरियाणा

हरियाणा रोड़वेज बस और ट्रक की भिड़ंत, एक की मौत,कई घायल

जींद।जींद के नरवाना से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। यहां देवीलाल स्कूल के पास हिसार से सवारियों को लेकर चंडीगढ़ जा रही हरियाणा रोड़वेज की बस की ट्रक से भिड़ंत हो गई। इसमें बस में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो दर्जन के करीब सवारियों को मामूली चोटें आई हैं। आमने-सामने की भिड़ंत में बस व ट्रक खेतों में उतर गए। आसपास के लोगों ने घायलों को नरवाना के सिविल अस्पताल पहुंचाया।
बस ड्राइवर सहित आठ लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। मिली जानकारी अनुसार हिसार डिपो की रोड़वेज बस लगभग 60 सवारियों को लेकर चंडीगढ़ के लिए निकली थी।बस जब नरवाना के बाईपास से निकल रही थी तो इसी दौरान शहर की तरफ से आने वाले लिंक रोड़ से अचानक ही ट्रक हाइवे पर चढ़ गया और तेज रफ्तार रोड़वेज बस से टक्कर हो गई।
टक्कर लगते ही बस में मौजूद सवारियों में हाहाकार मच गई और आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला गया और एंबुलेंस को सूचना दी गई। इस हादसे में जान गंवाने वाले व्यक्ति की पहचान हिसार के आजाद नगर निवासी सूबे सिंह के रुप में हुई है। इसके अलावा ड्राइवर व कंडक्टर को भी काफी चोटे आई है।

Related posts

हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

kharikharinews

प्रधानमंत्री मोदी से क्या-क्या हुई बातचीत, सीएम मनोहर लाल ने दी जानकारी

kharikharinews

Khari Khari Exclusive- Biggest Mining Scame in Haryana

kharikharinews

Leave a Comment