Khari Khari News
News अपराध हरियाणा

सिरफिरे फूफा की खौफनाक करतूत, 4 साल के भतीजे को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

हरियाणा के गुरुग्राम से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां 4 साल के एक मासूम को उसके ही फूफा ने जिंदा जला कर मार डाला। आरोपी की पहचान रोहतक निवासी रिंकु के रूप में हुई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी फूफा रिंकु के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

 

मिली जानकारी अनुसार गांव पटौदी निवासी सुमन की शादी 3 साल पहले रोहतक के रहने वाले रिंकु से हुई थी।शादी के बाद से ही दोनों पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा रहता था जिसके चलते सुमन अपने मायके पटौदी आकर रहने लगी थी।

 

दोनों के बीच सुलह को लेकर कई बार पंचायतें भी हुई लेकिन बात नहीं बनी। बताया जा रहा है कि बीते मंगलवार रिंकु अपनी ससुराल पटौदी आया हुआ था जहां किसी बात को लेकर दोनों के बीच फिर से झगड़ा हो गया था।इस दौरान रिंकू ने आवेश में आकर अपने साले के बेटे नरेश और बेटी मानवी पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।आनन -फानन में इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचते ही दोनो बच्चों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।यहां इलाज के दौरान चार साल के बच्चे नरेश की मंगलवार रात मौत हो गई।घटना के बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है।पुलिस के हाथ घटना का सीसीटीवी फुटेज भी हाथ लगा है। इस फुटेज में साफ- 2 देखा जा सकता है कि आरोपी रिंकू हाथ में पेट्रोल की बोतल लेकर घर में आता है।

 

सीसीटीवी फुटेज में सबसे पहले रिंकू जलता हुआ बाहर आया और आस-पड़ोस के लोगों ने आग बुझाई। इसके बाद आस पड़ोस वालों ने घर में लगी आग पर काबू पाया लेकिन तब तक दोनों बच्चे आग की लपटों में आ चुके थे। आसपास के लोगों ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह भागने में कामयाब रहा। मृतक बच्चे के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी रिंकु के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

Related posts

सीएम मनोहर लाल के कार्यक्रम में एक शख्स न पैरों की नसें काटी

kharikharinews

हरियाणा शिक्षा विभाग की एप का बहिष्कार करेगा अध्यापक संघ, जानिए क्या है पूरी वजह

kharikharinews

कृषि कानूनों के विरोध में आज से शुरू हुआ पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र, कृषि कानूनों के विरोध में पेश होगा विधेयक

kharikharinews

Leave a Comment