Khari Khari News
News हरियाणा

सड़क दुघर्टना में 5 दोस्तों की मौत, तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई

हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले से एक बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आई है। दिवाली की रात यहां शाहाबाद क्षेत्र के गांव नलवी के समीप एक तेज रफ्तार कार असंतुलित होकर पेड़ से टकराकर खदानों में जा गिरी. इस दर्दनाक सड़क दुघर्टना में 5 दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई।

 

मिली जानकारी अनुसार वीरवार रात गांव वीरवार रात्रि गांव बसंतपुर निवासी चचेरे भाई बृजपाल व अंकित अपने दोस्त गांव जैनपुर निवासी गुरमीत, गांव गौरीपुर निवासी गोल्डी व गांव नलवी निवासी विशाल के साथ कार में सवार होकर शाहाबाद की तरफ जा रहे थे। जब वे गांव नलवी स्थित अमन फ्यूल स्टेशन के समीप पहुंचे तो कार सड़क किनारे सफेदे के पेड़ से जा टकराई और सड़क किनारे खादानों में जा गिरी। हादसे में कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई।

 

शुक्रवार सुबह राहगीरों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पांचों शवों को कार से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए एलएनजेपी अस्पताल पहुंचाया।

 

वहीं इस हादसे पर पुलिस ने बताया कि तेज रफ्तार होने की वजह से गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और गाड़ी सफेदे के पेड़ से जा टकराई. इसके बाद गाड़ी खदानों में जा गिरी जिससे गाड़ी के शीशे व खिड़कियां नहीं खुल पाई.

Related posts

राजस्थान फोन टेपिंग मामले में गृह मंत्रालय ने मांगा रिपोर्ट/ homeministry ask report on rajasthan tapping Issue

kharikharinews

हरियाणा में अवैध कब्जों पर बनें मकान नहीं टूटेंगे, सरकार बना रही है यें योजना

Mukshan Verma

MacBook Pro Squeezes Fans As iPad Pro Dominates

kharikharinews

Leave a Comment