Khari Khari News
News अपराध हरियाणा

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा गुरुग्राम, घर में घुसकर 6 लोगों को मारी गोली

हरियाणा में अपराधिक वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है। आए दिन मर्डर, डकैती, लूट-पाट, बलात्कार जैसे सैकड़ों मामले पुलिस थानों में दर्ज हों रहें हैं। ताज़ा मामला राष्ट्रीय राजधानी से सटे गुरुग्राम से हैं जहां दिवाली के दिन घर में घुसकर एक ही परिवार के 6 लोगों पर हमलावरों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस पूरे मामले को आपसी रंजिश से जोड़ कर देखा जा रहा है।

फायरिंग में 6 लोगों को गोली लगी जिनमें से 21 साल के एक युवक की मौत हो गई। जबकि 5 लोग अस्पताल में भर्ती हैं। इनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। गुरुग्राम के मानेसर इलाके के कासन गांव में रात करीब साढ़े आठ बजे इस हमले को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि उस वक्त पूर्व सरपंच का परिवार दिवाली पूजन कर रहा था। तभी हमलावरों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके से भागने में कामयाब रहे।

पुरानी रंजिश का है मामला

परिजनों का कहना है कि ये हमला रिंकू नाम के युवक ने कराया है क्योंकि उनसे परिवार की पुरानी रंजिश चली आ रही है। परिजनों ने इस हमले के पीछे रिंकु नाम के शख्स का हाथ बताया है, क्योंकि उनके परिवार के साथ पुरानी रंजिश चल रही है। परिजनों ने कहा कि होली के दिन रिंकु के परिवार के एक सदस्य का मर्डर हुआ था ,जिसका बदला लेने के लिए यें हमला किया गया है।

मृतक को लगी थी 20 गोलियां

मिली जानकारी अनुसार इस फायरिंग में 21 साल के विकास राघव युवक को 15 से 20 गोलियां लगी हैं, जिसकी मौत हो गई जबकि परिवार के 5 सदस्यों को किसी को 2 गोलियां तो किसी को तीन गोलियां लगी हुई है। सभी को उपचार के लिए तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां दो की हालत नाज़ुक बनी हुई है।

Related posts

छोटे से गांव की सरपंच बन गई करोड़ों की मालकिन, छापा मारा तो रह गए हैरान

kharikharinews

दिल्ली- मुंबई एक्सप्रेस-वे पर स्थापित होंगी चौधरी देवीलाल की सबसे बड़ी प्रतिमा

Mukshan Verma

Ranjit Murder Case: डेरा प्रमुख ने दिया इन बीमारियो का हवाला,कम से कम सजा देने की लगाई गुहार

Mukshan Verma

Leave a Comment