Khari Khari News
News राजनीति हरियाणा

Ellenabad By Election: गोबिंद कांडा के लिए प्रचार करने नहीं आएंगी सपना चौधरी,ये है बड़ी वजह

ऐलनाबाद उपचुनाव सीट पर वोटिंग होने में अब एक हफ्ते से भी कम का समय रह गया है।सभी पार्टियां अपने प्रत्याशियों की जीत के लिए जोरो-शोरों से प्रचार कर रही है। कई सेलिब्रिटीज भी ऐलनाबाद उपचुनाव में प्रचार के लिए पहुंच रही हैं।

इसी कड़ी में कल सपना चौधरी ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा था कि राम-राम नमस्कार,मैं हूं सपना चौधरी और मैं आ रही हूं ऐलनाबाद इलेक्शन 25 और 26 अक्टूबर को अपने बड़े भाई गोविंद कांडा जी को सपोर्ट करने के लिए तो मेरी आपसे यही प्रार्थना है कि भारी मतों में उनको विजयी बनाएं।

लेकिन अब उनके पति वीर साहूं ने उनके चुनाव प्रचार से पीछे हटने की जानकारी दी है। टीम वीर साहू की तरफ से टवीट् करने जानकारी दी गई है कि ऐलनाबाद उपचुनाव प्रचार में सपना चौधरी किसी भी राजनीतिक दल के लिए प्रचार नहीं करेंगी।

इसके पीछे की वजह बताई जा रही है कि वीर साहूं और सपना चौधरी किसानों की नाराज़गी मोल नहीं लेना चाहते हैं क्योंकि जिस भाजपा उम्मीदवार गोबिंद कांडा के लिए सपना चौधरी प्रचार करने पहुंच रही थी उसका ऐलनाबाद हल्के में किसानों द्वारा जबरदस्त विरोध किया जा रहा है। ऐसे में वोटों की अपील करने जाने पर सपना को भी विरोध का सामना करना पड़ सकता था।चुनाव प्रचार के ऐलान के कुछ घंटे बाद ही उनके पति वीर की ओर से पीछे हटने की घोषणा इसी तरफ इशारा कर रही है कि वे किसानों की नाराजगी मोल नहीं लेना चाहते।

Related posts

करनाल में किसानों पर बर्बरतापूर्ण लाठीचार्ज, देखिये लाइव वीडियो और तस्वीरें 📺

kharikharinews

हरियाणा पुलिस में 7 इंस्पेक्टरों सहित 59 पुलिसकर्मियों के हुए तबादले, देखिए पूरी लिस्ट

kharikharinews

हरियाणा में इनेलो को मिला एक और पार्टी का साथ, साथ मिलकर चलने का किया ऐलान

kharikharinews

Leave a Comment