Khari Khari News
News हरियाणा

KMP Expressway पार कर रही चार छात्राओं को कार ने मारी टक्कर, एक की मौत, एक गंभीर

सोनीपत।हरियाणा में केएमपी एक्सप्रेस- वे हाइवे पर एक दर्दनाक सड़क दुघर्टना घटी है। मिली जानकारी अनुसार सोनीपत जिले के गांव तुर्कपुर की चार छात्राएं जब मंडोरी गांव के स्कूल में जाने के लिए केएमपी एक्सप्रेस-वे को पार कर रही थी ,उस दौरान एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें सीधी टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य छात्राओं की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि सोनीपत के खरखोदा क्षेत्र के गांव तुर्कपुर की 4 छात्राएं ईशा,निशा, शिक्षा और हिमांशी मंडोरी गांव के स्कूल में जाने के लिए निकली थी । बताया जा रहा है कि बरसात के चलते केएमपी पुल के नीचे जलभराव होने के कारण छात्राएं जब उपर से जाने लगी तो एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे हिमांशी नाम की छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई ।

शिक्षा और ईशा को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई जबकि दीक्षा की गंभीर हालत को देखते हुए उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने परिजनों की शिक़ायत पर केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक छात्रा हिमांशी का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

 

Related posts

निजी क्षेत्र में 75 फीसदी आरक्षण का आधार हुआ मजबूत, फैक्ट्री और इंडस्ट्री एक्ट में किया गया संशोधन – दुष्यंत चौटाला

kharikharinews

मानवता की मिसाल: रक्तदान और प्लेटलेट्स देकर लोगों की जिंदगी बचा रहा है यें सब-इंस्पेक्टर

Mukshan Verma

कृषि कानूनों को लेकर हरियाणा के बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने लिखा गीत, वीडियो हुआ वायरल

kharikharinews

Leave a Comment