Khari Khari News
अपराध हरियाणा

आशिक का दूर जाना माशूका को नहीं था मंजूर, लोहे की रॉड व लाठी-डंडों से पीट-पीटकर ली जान

गुरुग्राम।गुरुग्राम पुलिस ने कल देर शाम सेक्टर-56 थाना क्षेत्र में 25 वर्षीय युवक की हत्या मामले की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस ने इस मामले में एक 24 वर्षीय युवती और उसके मुंह बोले भाई को हिरासत में लिया है। बता दें कि कल देर शाम गुरुग्राम पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक और युवती किसी ऑटो चालक की लाठी व डंडों से बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं।
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गंभीर हालत में पाया जो जिंदगी और मौत के बीच आखिरी सांसें गिन रहा था। इस मामले को लेकर एसीपी क्राइम ब्रांच ने बताया कि युवक को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।
शुरुआती जांच में इस खूनी खेल में युवती व युवक के शामिल होने की बात सामने आई थी। इसके बाद पुलिस ने तत्पर कार्रवाई करते हुए हत्या के इस सनसनीखेज मामले में हत्यारोपी युवती सोनिया व उसके मुंह बोले भाई याकूब को गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश किया।
शादी को लेकर दोनों में था विवाद
पुलिस ने बताया कि माशूका सोनिया ने अपने आशिक आसिफ को इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि वह अपने मां-बाप की मर्जी से शादी करने वाला था। इस बात को लेकर दोनों के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था।
सोनिया आसिफ पर लगातार उससे शादी करने का दबाव बना रही थी लेकिन मां-बाप के दबाव के चलते आसिफ उनकी मर्जी की लड़की से शादी करने को मजबूर हो गया था और इसी विवाद के चलते सोनिया ने इस खूनी खेल को अंजाम दे डाला।
वहीं इस मामले को लेकर गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि दोनों हत्यारोपी यूपी के रहने वाले हैं और गुरुग्राम में रहकर छोटा-मोटा काम- धंधा करते थे। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल लाठी-डंडे और लोहे की रॉड को बरामद कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related posts

कपास व मूंग की फसलों में हुएं नुकसान की होगी विशेष गिरदावरी, किसानों को मिलेगा मुआवजा

Mukshan Verma

आधी रात को प्रेमिका से मिलने आएं प्रेमी की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या, सड़क किनारे पड़ा मिला शव

Mukshan Verma

रोहतक में 4 जगह रोजगार मेला , जिले में 4 से 8 अक्टूबर तक एसजी और एसएस पदों पर होगी भर्ती, देखें पूरी जानकारी

Mukshan Verma

Leave a Comment