Khari Khari News
News हरियाणा

दो बाईकों की आमने-सामने की भिड़ंत में चार युवकों की मौत,दो गंभीर रूप से घायल

जींद।नरवाना क्षेत्र के गांव दबलेन के पास एक भयंकर सड़क दुघर्टना घटी है जहां दो बाईकों की आमने-सामने की भिड़ंत में चार युवकों की मौत हो गई जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है। दुर्घटना होते ही राहगीरों ने घायलों को नरवाना के सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने चार युवकों को मृत घोषित कर दिया। मिली जानकारी अनुसार यह चारों युवक दो बाईकों पर सवार थे और दबलेन गांव के पास दोनों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और मामले की जांच शुरू कर दी।

प्राप्त जानकारी अनुसार लोहचब निवासी संजय नरवाना मंडी में अपनी धान की फसल बेचकर बाईक पर सवार होकर वापस अपने गांव की तरफ जा रहा था तो गांव के पास ही सामने से आ रही एक तेज रफ्तार बाईक से उसकी सीधी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

इस हादसे में मरने वालों की पहचान लोहचब निवासी संजय, ढाकल निवासी दीपक पुत्र टेकचंद,पिंजपुरा निवासी रोहतास पुत्र भगतराम, नरवाना निवासी विक्रम पुत्र सुरजभान के रुप में हुई है। वहीं ढाकल निवासी सचिन पुत्र ज्ञानचंद व पिंजपुरा निवासी अजय गंभीर रूप से घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि संजय अपनी बाईक पर अकेला था और दूसरी तरफ बाईक पर पांच युवक सवार थे। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं इस हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बूरा हाल है।

Related posts

भुपेंद्र हुड्डा ने सीएम खट्टर के गृह जिले से की ‘विपक्ष आपके समक्ष’ कार्यक्रम की शुरुआत

Mukshan Verma

मात्र 500 रूपए में आपका होगा Jio का ये 4G स्मार्टफोन, जल्द होने वाला है लॉन्च

Mukesh Gusaiana

बरोदा उपचुनाव: राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने किया में कांग्रेस की बड़ी जीत का दावा

kharikharinews

Leave a Comment