Khari Khari News
News हरियाणा

हरियाणा में बड़ा हादसा: दम घुटने से एक ही गांव के चार लोगों की मौत

नूंह।हरियाणा के नूंह जिले के गांव नीमका से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। यहां बोरवेल में उतरे चार लोगों की गैस, कीचड़ आदि की वजह से दम घुटने से मौत हो गई।
प्राप्त जानकारी अनुसार गांव के झिंड जंगल में ट्यूबवेल के बोरवेल की कटाई करने उतरे एक व्यक्ति की दम घुटने से मौत के बाद उसे बचाने के लिए उतरे तीन युवक भी मौत के मुंह में समां गए। एक ही गांव के दो चचेरे भाईयों समेत चार लोगों की मौत से नीमका गांव ही नहीं अपितु पूरे मेवात में मातम छा गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अल माफिया अस्पताल मांडीखेड़ा पहुंचाया।

बताया जा रहा है कि दोपहर 12 बजे ट्यूबवेल को ठीक करने के लिए 20 वर्षीय साहिब अपने ही गांव के मिस्त्री 45 वर्षीय जमशीद को साथ लेकर बोरवेल में पहुंचा। बरसात के बाद बोरवेल में मिट्टी व पानी चलें जाने से पानी का पंखा रुका हुआ था। मिस्त्री जमशीद जैसे ही बोरवेल के गड्ढे में उतरा तो उसका दम घुटने लगा ।

उसने मदद के लिए साहिब को आवाज लगाई।साहिब उसकी मदद के लिए मदद के लिए नीचे उतरा लेकिन वापिस नहीं आया।
बोरवेल के साथ लगते खेत में काम रही एक महिला ने शोर मचाया तो वहीं नजदीक के एक मकान से 21 वर्षीय जाकिर व 22 वर्षीय याहया दोनों चचेरे भाई बोरवेल की तरफ आएं। दोनों भाई बिना कुछ सोचे-समझे बोरवेल में मदद के लिए उतर गए । बोरवेल में बन रही गैस के कारण चारों शख्स अपनी जान गंवा बैठे।बाहर निकालने के बाद चारों लोगों को अस्पताल लेकर जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Related posts

मंडी व्यवस्था में नहीं होगा कोई बदलाव, पहले की तरह ही रहेगी एमएसपी : ओपी धनखड़

kharikharinews

किसानों की आर्थिक मजबूती के लिए दशा और दिशा तय करने का काम करेंगे कृषि कानून- कृष्णपाल गुर्जर

kharikharinews

किसानों पर लाठीचार्ज को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल का बड़ा बयान, जानिये क्या लगाए आरोप ?

kharikharinews

Leave a Comment