Khari Khari News
News

एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिले, पूरा परिवार खत्म, पति पत्नी, बेटा-बेटी और भतीजी शामिल

 

हरियाणा के पलवल में एक बड़ी वारदात सामने आई है। यहां पर एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है। पांचों के शव घर से बरामद किये गए हैं। चार की मौत जहर से हुई है जबकि एक मौत फांसी पर लटकने से हुई है।

जानकारी के मुताबिक पलवल के औरंगाबाद गांव की यह घटना है। जिसमें परिवार के मुखिया समेत पांच लोगों की मौत हुई है। इसमें पति पत्नी, दो बच्चे और एक भतीजी शामिल है। मृतकों की पहचान 33 वर्षीय नरेश, 30 वर्षीय नरेश की पत्नी आरती, 7 वर्षीय बेटा संजय, 9 वर्षीय बेटी भावना और 11 वर्षीय भतीजी रविता के रुप में हुई है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह जब घर से कोई नहीं उठा तो आस पड़ोस के लोगों ने जगाने के लिए दरवाजा खटखटाया था। लेकिन किसी प्रकार की कोई हलचल पैदा नहीं हुई जिसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई थी।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि परिवार के मुखिया नरेश और उसकी पत्नी आरती मृतकों में शामिल है। नरेश के पिता ने बताया कि नरेश ने उत्तर प्रदेश के झांसी में होटल शुरु किया था, लेकिन तीन महीने में ही कर्ज के नीचे दब गया, जिसके चलते वह आर्थिक रुप से परेशान था।

प्राथमिक जानकारी के मुताबिक, नरेश के गले पर फंदे के निशान हैं, लेकिन बाकी के शवों के शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं। फिलहाल नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम किया जा रहा है। इस रिपोर्ट के आने के बाद ही तस्वीर कुछ साफ हो पाएगी।

पड़ोसियों की मानें तो नरेश परिवार से बहुत प्यार करता था। जब भी मौका मिलता झांसी वाट्सऐप चैटिंग के अलावा पत्नी से वीडियो काल पर भी बात करता था।

Related posts

मीडिया के सामने आए चंद्रप्रकाश कथूरिया, महिला मित्र के फ्लैट से कूदने के मामले में दी सफाई

kharikharinews

Kisan Mahapanchayat- 27 सितंबर को भारत बंद का ऐलान, जानिये क्या-क्या बोले राकेश टिकैत  ?

kharikharinews

देश के इन राज्यों में चार दिन भारी बारिश, हरियाणा में भी पड़ेगा असर, देखें 24 घंटे का मौसम पूर्वानुमान

kharikharinews

Leave a Comment