Khari Khari News
News

दुखद हादसा- तालाब में डूबने से पांच बच्चों की मौत, नहाने के लिए उतरे थे पांचों

राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले के मंगलवाड़ क्षेत्र में रविवार को तालाब में नहाने गए पांच बच्चों की डूबने से मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन व पुलिस के उच्चाधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

जानकारी के मुताबिक चित्तौड़गढ़ जिले के मंगलवाड़ क्षेत्र के एक तालाब में आठ बच्चे नहाने के लिए रविवार सुबह निकले थे। जिनमें से दो बच्चे तालाब में नहीं उतरे, मंगलवाड़ निवासी सूरज (12) पुत्र राजेश ढोली का पैर स्लिप हुआ तो वह बाहर निकल गया।

मंगलवाड़ निवासी भावेश (10) पुत्र नारायण लाल मेघवाल, चंद्रशेखर (12) पुत्र ओम प्रकाश ढोली, सुमित (12) पुत्र भैरूलाल, प्रिंस (8) पुत्र विष्णु और इंदौरा निवासी हरीश (8) पुत्र सत्यनारायण तालाब में नहाने के लिए उतर गए। उनके पानी में डूबने पर उनके साथी बच्चे घबरा गए और गांव के अन्य लोगों को इसकी जानकारी दी।

सभी को मंगलवाड़ के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने सभी के मृत होने की पुष्टि की। हादसे की सूचना जैसे ही अन्य ग्रामीण और बच्चों के परिजनों को लगी तो वह दौड़कर अस्पताल पहुंचे।

इसी बीच, सूचना मिलते ही पुलिस उप अधीक्षक आशीष कुमार, मंगलवाड़ थानाधिकारी हरेंद्र सिंह सोढा के अलावा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिम्मत सिंह देवल भी मौके पर पहुंच गए। विधायक ललित ओस्तवाल को भी इसकी जानकारी मिली तो वह भी वहां आ गए थे।

Related posts

आम आदमी पार्टी के नेता ने हाईवे पर कार खड़ी कर खाया जहर, मौत

kharikharinews

इनकम टैक्स विभाग ने की दिल्ली-हरियाणा समेत कई राज्यों में एंट्री ऑपरेटर के ठिकानों पर छापेमारी

kharikharinews

पटवारियों की पीड़ा ।। नई नौकरी का वादा करके पुरानी नौकरी भी छुड़वा दी ।। अब नहीं दी जा रही ज्वाइनिंग

kharikharinews

Leave a Comment