Khari Khari News
News राजनीति हरियाणा

ऐलनाबाद उपचुनाव लड़ेंगे किसान, इस बड़े चेहरे का नाम किया फाइनल

सिरसा।ऐलनाबाद उपचुनाव का बिगुल बजते ही सभी राजनीतिक पार्टियां इस माथापच्ची में जुट गई है कि किस चेहरे पर दांव लगाया जाएं जो ऐलनाबाद के चुनावी रण को फतेह कर सके। हालांकि इनेलो पार्टी ने इस मामले में बाजी मारते हुए अभय चौटाला को अपना प्रत्याशी घोषित किया था तो वही किसानों ने भी उपचुनाव के लिए अपने प्रत्याशी के नाम का ऐलान कर दिया है। हालांकि संयुक्त किसान मोर्चा ऐलनाबाद उपचुनाव से दूरी बनाए हुए हैं तों ऐसे में हरियाणा संयुक्त किसान मोर्चा के बैनर तले आज सिरसा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए विकल पाचार को ऐलनाबाद उपचुनाव के लिए किसानों ने अपना उम्मीदवार घोषित किया है।
प्रेस कॉन्फ्रेंस में हरियाणा संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं ने कहा कि किसान आंदोलन की आड़ में सभी राजनीतिक पार्टियां अपना स्वार्थ सिद्ध करने में लगी हुई हैं। किसानों के हितों से किसी राजनीतिक दल को कोई सरोकार नहीं है। उन्होंने कहा कि इसी सोच के साथ हमने यहां अपना उम्मीदवार उतारा है कि किसान जीत कर विधानसभा व लोकसभा में जाएं और किसानों की आवाज उठाने का काम करें। उन्होंने कहा कि ऐलनाबाद उपचुनाव में किसान की जीत पूरे देश में क्रांति लेकर आएंगी और देश में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा।
बता दें कि विकल पाचार हरियाणा संयुक्त किसान मोर्चा की तरफ से अखिल भारतीय स्वामीनाथन संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष है।किसान नेता प्रदीप धनखड़ ने कहा कि संयुक्त किसान मोर्चा कभी पंजाब मिशन तो कभी यूपी मिशन की बातें करता है लेकिन जब से ऐलनाबाद उपचुनाव की घोषणा हुई है संयुक्त किसान मोर्चा चुप्पी साधे हुए है और इसी कारण हरियाणा संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं को ऐलनाबाद उपचुनाव के लिए अपना प्रत्याशी मैदान में उतारना पड़ा। हरियाणा संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं ने कहा कि हमने संयुक्त किसान मोर्चा से ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर बातचीत की थी लेकिन कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला।

Related posts

हरियाणा में कोरोना संक्रमण के चलते हुक्के पर लगा पूरी तरह प्रतिबंध, मामला आने पर कार्यवाही के आदेश

kharikharinews

हरियाणा भाजपा मुख्यालय में बदला नजारा/dhankhad gets warm welcome

kharikharinews

हरियाणा में लाल डोरा मुक्त स्कीम, हर ग्रामीण को मिलेगा लाभ, फटाफट मंजूर होंगे बैंक से लोन

kharikharinews

Leave a Comment