Khari Khari News
News नौकरियां हरियाणा

रोहतक में 4 जगह रोजगार मेला , जिले में 4 से 8 अक्टूबर तक एसजी और एसएस पदों पर होगी भर्ती, देखें पूरी जानकारी

रोहतक।हरियाणा के रोहतक जिले में 4 से 8 अक्टूबर तक रोजगार मेलें का आयोजन किया जाएगा। इस मेलें में सुरक्षा जवान (एसजी) और सुरक्षा सुपरवाइजर (एसएस) के पदों पर भर्ती होगी।
4 से 8 अक्टूबर तक लगेंगे मेले
पहला रोजगार मेला 4 अक्टूबर को कलानौर में खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी कार्यालय में आयोजित किया जाएगा।दूसरा 5 अक्टूबर को महम लघु सचिवालय स्थित उपमंडल रोजगार कार्यालय में आयोजित होगा। सांपला के खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी कार्यालय में 6 अक्टूबर को तीसरे रोजगार मेलें का आयोजन किया जाएगा। 8 अक्टूबर को रोहतक तहसील कार्यालय के पीछे स्थित पुराने अतिरिक्त उपायुक्त कार्यालय में चौथे रोजगार मेलें का आयोजन करवाया जाएगा।
10 वीं पास और 21से 37 वर्ष आयु
डीसी कैप्टन मनोज कुमार ने बताया कि सुरक्षा जवान पद के लिए शैक्षणिक योग्यता 10 वीं पास निर्धारित की गई है। आवेदक की आयु 21 से 37 वर्ष के बीच होनी चाहिए। लंबाई 167.5 सैंटीमीटर होनी चाहिए।वजन 56 से 90 किलोग्राम के बीच होना चाहिए।
इसी प्रकार से सुरक्षा सुपरवाइजर पद के लिए शैक्षणिक योग्यता 12 वीं पास निर्धारित की गई है।आयु सीमा 21 से 37 वर्ष है। लंबाई 170 सेंटीमीटर होनी चाहिए।वजन 56 से 90 किलोग्राम तक होना चाहिए।
यें कागजात होंगे जरुरी
मंडल रोजगार अधिकारी रोहतक ललिता मेहता ने बताया कि रोजगार मेलें में भर्ती के दौरान केवल चयनित उम्मीदवारों को 350 रुपए रजिस्ट्रेशन शुल्क जमा करवाना होगा। उन्होंने कहा कि आवेदक को शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र, आधार कार्ड व 2 पासपोर्ट साइज फोटो साथ लेकर आने होंगे। सभी उम्मीदवारों को रोजगार स्थल पर कोविड गाइडलाइंस का पालन करना होगा।

Related posts

हरियाणा में स्कूल खोलने की तैयारी में शिक्षा विभाग, जिला और खंड शिक्षा अधिकारियों को जारी किए नोटिस

kharikharinews

फेस्टिवल सीजन में मात्र 6,999 रुपए में घर लें जाएं बाइक्स और स्कूटर, यें कंपनी दें रही है भारी डिस्काउंट

Mukshan Verma

Maruti और TATA लगानी चाहती है इलैक्ट्रिक कारों के प्लांट, कौनसी जगह होगी सही ?

kharikharinews

Leave a Comment