Khari Khari News
News राजनीति हरियाणा

Ellenabad by polls: मतदाता साइलेंट,नही खोल रहें पत्ते,2 नवंबर को ही होगा प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला

सिरसा।ऐलनाबाद उपचुनाव की घड़ियां बिल्कुल नजदीक आती जा रही है । ग्रामीण क्षेत्रों में लोग जहां खेती के काम में जुटे हुए हैं तो वहीं शहरी क्षेत्र में लोग दिपावली की तैयारियों में जुटे हुए हैं। हल्के में नेताओं के तूफानी दौर जारी है और मतदाताओं पर रिझाने बढ़ाने के लिए परिचितों व रिश्तेदारों का दबाव बनाया जा रहा है।

उपचुनाव का रण जीतने के लिए सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।बात करें बीजेपी- जेजेपी गठबंधन के साझी उम्मीदवार गोबिंद कांडा की तो उनके प्रचार के लिए बीजेपी के दिग्गज नेता क्षेत्र में डटे हुए हैं। प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, सांसद सुनीता दुग्गल, बिजली मंत्री रणजीत चौटाला ,जेजेपी पार्टी से अजय चौटाला व दिग्विजय चौटाला व विधायक गोपाल कांडा लगातार गांव-गांव जाकर लोगों से वोटों की अपील कर रहे हैं।

वहीं कांग्रेस प्रत्याशी पवन बैनीवाल के लिए वोटों की अपील करने प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा, पूर्व मुख्यमंत्री भुपेंद्र हुड्डा, कुलदीप बिश्नोई,किरन चौधरी समेत प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज नेता चुनावी मैदान में उतरे हुए हैं। वहीं इनेलो की तरफ से अभय चौटाला के लिए चुनाव प्रचार करने इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला, दोनों बेटे करण और अर्जुन ,उमेद लोहान, रामपाल माजरा समेत पार्टी के कई दिग्गज नेता चुनावी मैदान में उतरे हुए हैं।

ऐलनाबाद उपचुनाव में ऊंट किस करवट बैठेगा, इस पर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा। हल्के का मतदाता साइलेंट मोड में है और खुलकर किसी का भी समर्थन नहीं कर रहे हैं। गांवों में किसी भी पार्टी की जनसभा हों, लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती है। ऐसे में जीत का सेहरा किसके सिर सजेगा ,यह कयास लगाना मुश्किल हो रहा है। इस चुनाव में भीतरघात भी खूब होंगी । फिलहाल ऐलनाबाद उपचुनाव के दंगल में कौन सा प्रत्याशी बाजी मारेगा , इसके लिए 2 नवंबर तक का इंतजार करना पड़ेगा।

Related posts

हरियाणा सरकार को जमकर कोस रहे हैं युवा ।। भर्ती के नाम पर किए जा रहे खिलवाड़ का ख़ुद युवा कर रहे हैं पर्दाफाश

kharikharinews

Rain in Haryana- पलवल, फरीदाबाद, गुरुग्राम, झज्जर समेत कई जिलों में अगले 3 घंटे में होगी झमाझम बारिश, देखें कौनसे हैं जिले ?

kharikharinews

इनेलो को गठबंधन बिना सत्ता नहीं/ Alliance is must for INLD

kharikharinews

Leave a Comment