Khari Khari News
News हरियाणा

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने दी कई परियोजनाओं की सौगात, क्षेत्र के विकास को लगेंगे पंख

नारनौल।हरियाणा प्रदेश को विकास के नए आयाम स्थापित करने की दिशा में आज विकास कार्यों से जुड़ी कई परियोजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन किया गया।नारनौल पहुंचे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने सभागार भवन से लगभग 20 करोड़ 40 लाख 27 हजार की परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास किया। इसमें 9 सड़कों का निर्माण , चौड़ीकरण तथा सुदृढ़ीकरण का शिलान्यास है।

इसमें 285.86 लाख रुपए की लागत से स्याणा से बाघोत सड़क निर्माण,101.62 लाख रुपए की लागत से गोठड़ी से मौरुंड सड़क के सुधारीकरण का शिलान्यास,337.93 लाख रुपए की लागत से निजामपुर से खेतड़ी राजस्थान बार्डर तक सड़क के चौड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण कार्य का शिलान्यास,199.14 लाख रुपए की लागत से भोजावास से बोहका सड़क का चौड़ीकरण व सुदृढ़ीकरण कार्य का शिलान्यास तथा 130.10 लाख रुपए की लागत से गांव बसीरपुर में साइड ड्रेन के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया गया। इसके अलावा सतनाली में 151 लाख रुपए की लागत से बने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का भी उद्घाटन किया गया।

इसी तरह 355.75 लाख रुपए की लागत से बनने वाले नारनौल- महेन्द्रगढ़ सड़क से नूनी- सलूनी- गुवानी सड़क मार्ग के चौड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण कार्य का शिलान्यास, 104 लाख रुपए की लागत से बनने वाले भूषण कलां से राजस्थान बार्डर तक रास्ते का शिलान्यास व 255.30 लाख रुपए की लागत से निजामपुर- नांगल चौधरी से बायल राजस्थान सीमा तक सड़क मार्ग के चौड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण के कार्य का शिलान्यास किया। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने इस अवसर पर कहा कि हमारी सरकार किसी भी क्षेत्र के विकास को लेकर कोई भेदभाव नहीं कर रही है। सभी क्षेत्रों का समान विकास किया जा रहा है। हमारी प्राथमिकता प्रदेश को विकास कार्यों की सौगात देना है।

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला इसके बाद बाछौद स्थित एयर पट्टी का निरीक्षण करने पहुंचे।इस दौरान उन्होंने कहा कि नारनौल की बाछौद देश की इकलौती हवाई पट्टी है जहां पर स्काई डाइविंग हों रही है।

Related posts

हरियाणा विधानसभा सत्र आज से शुरू, कई मुद्दों को लेकर विपक्ष सरकार को घेरने के लिए तैयार

kharikharinews

Why You Should Pound Chicken Breasts Before Cooking Them

kharikharinews

हरियाणा के मशहूर गायक सुमित गोस्वामी के घर के बाहर बदमाशों ने की हवाई फायर, परिजनों को जान से मारने की दी धमकी

kharikharinews

Leave a Comment