Khari Khari News
News अपराध हरियाणा

पैसों के लेन-देन को लेकर खाकी ही खाकी की बनी दुश्मन, एक ने दूसरे को गोली मारकर मौत के घाट उतारा

नई दिल्ली।राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पैसों के लेन-देन को लेकर दो पुलिसकर्मियों में विवाद इतना बढ़ गया कि खाकी ही खाकी की जान की दुश्मन बन गई। यहां सफदरजंग इलाके में दिल्ली पुलिस ने तैनात एक कॉस्टेबल ने हरियाणा पुलिस के सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर जान ले ली। यह घटना रविवार सुबह आठ बजे के आसपास की बताई जा रही है।

मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी गौरव शर्मा ने बताया कि मृतक की पहचान रोहतक निवासी वीरेंद्र के रुप में हुई है। वह हरियाणा पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत था। उसके सिर में गोली मारी गई है। वह पिछले एक सप्ताह से अपने साले के साथ कृष्णा नगर में अपने साढू विक्रम के घर पर रह रहा था।उसका साढू दिल्ली पुलिस में तैनात हैं।

वहीं मृतक एएसआई के परिजनों ने आरोप लगाया कि कॉस्टेबल विक्रम ने उनके बेटे को कुछ खिला पिला कर सर्विस रिवाल्वर से उसकी हत्या की है। उन्होंने इस मामले में कॉस्टेबल विक्रम पर हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि पूरे परिवार ने मिलकर उनके बेटे की जान ली है।

मृतक के भाई ने कहा कि कॉस्टेबल विक्रम ने फोन करके उसे अपने घर पर हिसाब करने के लिए बुलाया और उसके भाई को मार डाला। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि दिल्ली पुलिस भी इस मामले में मिली हुई है और कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। वहीं इस मामले को लेकर डीसीपी गौरव शर्मा ने कहा कि जांच शुरू कर दी गई है और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।

Related posts

हरियाणा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, चार पशु चोरों को वाहन सहित किया गिरफ्तार

kharikharinews

हरियाणा में चार अगले चार दिन परिवर्तनशील रहेगा मौसम, देखें मौसम अपडेट

kharikharinews

कृषि विभाग का एडीओ गिरफ्तार, खराब फसलों का मुआवजा देने की एवज में मांग रहा था हिस्सा

kharikharinews

Leave a Comment